Anupam Kher Next Film Trailer Will Get Release Soon

Hotel The Taj

अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर को लेकर खूब चर्चा में हैं। चूंकि फिल्म विवादों में आ गई है और इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस बीच अनुपम खेर की एक और फिल्म ‘होटल मुंबई’ फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया जाएगा।

अनुपम खेर की अगली फिल्म ‘होटल मुंबई फिल्म’ का ट्रेलर गुरुवार को दर्शकों के सामने होगा। इस जानकारी को खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए साझा किया है। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे मुंबई की होटल ताज में खड़े हैं जहां पर बैकग्राउंड में गेटवे अॉफ इंडिया नजर आ रहा है। अनुपम खेर कह रहे हैं कि, मैं हूं अनुपम खेर और आज में खड़ा हूं मुंबई की आइकॉनिक होटल ताज में। मेरी नई फिल्म ‘होटल मुंबई’ का ट्रेलर कल आएगा जो 26/11 अटैक पर आधारित है। यह उन हिम्मतवाले लोगों के लिए ट्रिब्यूट भी है जिन्होंने दूसरो की जान बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की।

आपको बता दें कि, अनुपम खेर स्टारर फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर का ट्रेलर जब से सामने आया है तब से फिल्म विवादों में आ गई है। फिल्म की रिलीज तारीख 11 जनवरी है लेकिन फिल्म के ट्रेलर पर रोक लगाने को लेकर दिल्‍ली हाई कोर्ट 9 जनवरी को सुनवाई करेगा। इससे पहले सोमवार को हुई सुनवाई में तत्‍काल प्रभाव से रोक लगाने से इन्‍कार कर दिया था। साथ ही कोर्ट ने कहा था याचिकाकर्ता डिविजन बेंच में जाएं। याचिकाकर्ता दिल्ली की फैशन डिजाइनर पूजा महाजन हैं, जिन्होंने अपने वकील अरुण मैत्री के माध्यम से यह याचिका दायर की थी। याचिकाकर्ता ने दिल्ली हाई कोर्ट में तत्काल प्रभाव से बैन लगाने के लिए एक याचिका दायर की थी। याचिका में कहा गया था कि ट्रेलर में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करके पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की छवि खराब करने की कोशिश की गई है।

कुछ दिन पहले जब ट्रेलर यूट्यूब पर आ गया था तब वह अचानक यूट्यूब से गायब भी हो गया था। इसको लेकर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर यूट्यूब से शिकायत करते हुए लिखा था कि उनकी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर यूट्यूब पर हाइड कर दिया गया हैl इसका मतलब यह होता है कि अगर आप यूट्यूब पर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर लिखेंगे, तो आपको यूट्यूब पर उसका ट्रेलर दिखाई नहीं देगाl उन्होंने इसे ठीक करवाने की गुजारिश की थी।

Leave a Comment

− 3 = 1