ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का मेकिंग वीडियो, ऐसे किए गए खतरनाक स्टंट

Thugs of Hindustan

साल 2018 की दीवाली में डबल धमाल होने जा रहा है. त्योहार की चकाचौंध के बीच सिनेमाघरों में आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी का कमाल देखने को मिलेगा. फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का एक मेकिंग वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्म की कास्ट एक्शन सीक्वेंस से जुड़े अपने अनुभव साझा करती नजर आ रही है.

वीडियो में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने फिल्म में खतरनाक स्टंट और एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया है. वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि आमिर और अमिताभ के बीच तलवारबाजी कैसे फिल्माई गई.

फिल्म में कई खतारनाक सीन फिल्माने वाली एक्ट्रेस फातिमा ने भी अनुभव साझा किए और ये भी दिखाया कि सीन्स की शूटिंग करते वक्त उन्हें कैसे चोटें भी आईं. वहीं आमिर खान ने बताया कि उन्होंने इससे पहले फिल्म दंगल में भी काफी एक्शन सीन शूट किए थे. वे शूटिंग के दौरान ज्यादा मेहनत करने की वजह से थक भी जाते थे.

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक्शन डायरेक्टर फिल्म की कास्ट को एक्शन सीन्स करने के लिए गाइड कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से इसमें काफी सारे एक्शन सीन्स हैं. वहीं दर्शकों को पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान एक साथ काम करते नजर आएंगे.

फिल्म 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म में कटरीना कैफ भी एक अहम रोल में हैं. इसी हफ्ते फिल्म का पहला गाना वशमल्ले भी रिलीज हो चुका है.

Leave a Comment