Jasleen Matharu Danced With Shivashish On The Bigg Boss

Jasleen Matharu

बिग बॉस 12 में रोज दिवाली धमाका देखा जा रहा है। इस दौरान पिछले एक हफ्ते से घर में नये-नये मेहमान भी आ रहे हैं। घर में इस दिवाली धमाके के बीच रोहित और सृष्टि जमकर नाचे तो वहीं दूसरी और जसलीन और शिवाशीष भी कुछ कम कमाल नहीं ढा रहे थे…आइए जानते हैं क्या हुआ पूरे एपिसोड में…

घर में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और गायक आदित्य नारायण ने सलमान के साथ मस्ती करने के बाद घर में एंट्री की। इसके बाद आदित्य और भारती ने घरवालों की जमकर खिचाई की तो वहीं खूब इन्जॉय भी किया। ऐसे में आदित्य ने घरवालों को टास्क भी दिया। टास्क के दौरान डांस फ्लोर पर दो जोड़ियां रोहित-सृष्टि और जसलीन-शिवाशीष नजर आईं।

जैसे ही ये दोनों जोड़ियां डांस फ्लोर पर उतरीं वैसे ही फिल्म रेस 2 का फेमस गाना मुझे तो तेरी लत लग गई बजाया गया। इस दौरान दोनों ही जोड़ियों ने जमकर रोमांटिक डांस किया। बता दें कि घर से अनूप के जाते हैं शिवाशीष ने जसलीन पर डोरे डालने की कोशिश की थी। लेकिन जसलीन ने पहले ही दिन जसलीन पर करारा तंज कसा था।

घर के ताजा अपडेट के मुताबिक, आज रात (4 नवंबर) घर से एक कंटेस्टेंट बेघर होकर अपने घर जाकर दिवाली मनाएगा। माना जा रहा है कि कॉमनर कंटेस्टेंट उर्वशी वानी को कम वोट मिलने और घर के फैसले के आधार पर शो बाहर होना पड़ा। उर्वशी शो में दीपक की जोड़ीदार बनकर आई हुई हैं।

बता दें कि वोटिंग में सबसे ऊपर दीपिका टॉप पर चल रही हैं। इसके बाद करणवीर, श्रीसंथ और सृष्टि का वोट बैंक अच्छा रहा है इसी के चलते ये चारों सेफ जोन में चले गए हैं। वहीं, नॉमिनेट होने के लिए बचे पांच कंटेस्टेंट में मेघा, शिवाशीष, रोहित, जसलीन और उर्वशी का नाम शामिल है।

Leave a Comment