Malaika Arora On Divorce From Arbaaz Khan Thankfully That Decision Was Taken

Arjun Kapoor-Malaika

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के चलते लगातार सुर्खियों में हैं. साल 2016 में उन्होंने अरबाज खान से तलाक ले लिया था. शादी के 19 साल बाद अरबाज खान से तलाक लेकर उन्होंने सभी को हैरत में डाल दिया था. दोनों हालांकि को-पेरेंट के तौर पर अब भी साथ हैं. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान है, वह अब मलाइका के साथ रहता है.

अरबाज के साथ तलाक पर मलाइका ने कहा, “तलाक एक बड़ा कदम था और इसने मुझे आजादी का एक अहसास दिया, क्योंकि इससे मुझे जीवन में फैसले लेने का भाव आया. यह एक ऐसा कदम था जिसे बहुत से लोगों ने खास सराहा नहीं था. लोग आपको तिरस्कार की नजर से देखते हैं और पूछते हैं कि तुम ये क्यों कर रही हो? नतीजों के बारे में सोचो.”

मलाइका ने कहा कि वह इन नतीजों के साथ खुश थीं. उन्होंने कहा, “मैं कोई ऐसा फैसला नहीं ले सकती थी जिस पर मैं अडिग न रह सकूं. मैं किसी तरह के प्रतिबंध की स्थिति में नहीं थी. मैं इस बात से खुश हूं कि यह आपको मूव ऑन करने की आजादी देता है, नए चुनाव करने की आजादी देता है, नए फैसले लेने की आजादी देता है. ताकि आप सिर उठा कर दुनिया में जा सकें और अपने अतीत के भार को पीछे छोड़ सकें.”

मलाइका ने कहा, “बात ये है कि शायद सभी रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं या मूव ऑन करना चाहते हैं या दोबारा प्यार में पड़ना चाहते हैं. कोई भी जीवन भर अकेला या सिंगल नहीं रहना चाहता. बावजूद इसके कि मेरे इर्द गिर्द मौजूद लोग कुछ न कुछ कह रहे थे, मुझे खुशी है कि मैंने अपने दम पर ये फैसला किया था. बहरहाल मलाइका और अरबाज अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं.

मलाइका जहां अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं वहीं अरबाज खान जियॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं. अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछे जाने पर मलाइका जोर से हंसी और कहा कि ये सब मीडिया का बनाया हुआ है.

Leave a Comment

− 2 = 4