Neha Kakkar Start New Reality Game Show On Social Media

Neha kakkar

नेहा कक्कड़ पिछले कुछ समय से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं । कभी वो अपने सोशल मीडिया पर दर्द बयां करती हैं तो कभी किसी रियलिटी शो में रो पड़ती हैं । हाल ही में नेहा ने मीडिया से कहा था कि वो उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कुछ भी ना लिखें।

अब नेहा एक और वजह से चर्चा में आ गई हैं । दरअसल, नेहा ने सोशल मीडिया के जरिए एक बहुत बड़ी घोषणा की है । नेहा कक्कड़ एक रियलिटी गेम शो लाने वाली हैं । जो सोशल मीडिया पर ही खेला जाएगा । शो का नाम है ‘झकास’ Jhacaaash.

ये पहला ऐसा रियलिटी शो है जो सोशल मीडिया पर लाइव खेला जाएगा । इस रियलिटी गेम शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे । शो में जो भी कंटेस्टेंट पूरे 10 सवालों का सही जवाब दे देगा, वो 50 हजार रुपए जीत जाएगा ।

इस शो के लिए नेहा हफ्ते में एक बार लाइव आएंगी और जिन्हें ये गेम खेलना है वो नेहा के साथ जुड़ सकते हैं । ये शो 18 मार्च को लॉन्च होगा । इसके लिए फेसबुक पर ‘झकास’ नाम से पेज भी बनाया गया है । हर गुरुवार को 6 बजे इसी पेज पर ये गेम शो खेला जाएगा ।

बता दें कि नेहा का ब्रेकअप होने के बाद भी वो लगातार काम करती रहीं । हाल ही में उन्होंने कहा था कि अपनी पर्सनल लाइफ और ब्रेकअप के बारे में उन्हें सोशल मीडिया पर यूं रिएक्ट नहीं करना चाहिए था । ये उनकी गलती है । नेहा ने कहा, ‘मैं बहुत इमोशनल इंसान हूं. पिछले कुछ महीनों में जो कुछ भी मेरी जिंदगी में हुआ वो दुखद है ।’

Leave a Comment

75 − = 70