Nick’s Special Speech After Marriage, Priyanka’s Eyes Come In Tears

Priyanka After Marriage

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दोनों की ग्रैंड वेडिंग चर्चा में रही. क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से हुई निकयंका की शादी 2018 की सबसे बड़ी शादियों में एक रही. खबर है कि शादी के दिन निक ने प्रियंका के लिए प्यार का इजहार किया. जिसे सुनकर एक्ट्रेस भावकु हो गई थीं.

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद निक ने पत्नी प्रियंका के लिए प्यार भरी स्पीच दी, जिसे सुनकर एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए थे.

सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका के भाई सिद्धार्थ ने निक को हिंदू रीति रिवाजों के बारे में बताते हुए कहा कि 7 फेरे वचनों की तरह हैं. जिसके अनुसार, दूल्हा-दुल्हन 7 जन्मों के लिए एक-दूजे के होना चाहते हैं.

अमेरिकन सिंगर रस्मों को सुनकर काफी इंप्रेस हो गए थे. शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद निक ने माइक लिया और प्रियंका के लिए खास स्पीच दी.

सूत्रों के मुताबिक, निक ने वादा किया कि वे अपने वचनों के प्रति ईमानदार रहेंगे और आजीवन प्रियंका का ख्याल रखेंगे. ये सब सुनकर प्रियंका भावुक हो जाती हैं.

बता दें, सोमवार को निक-प्रियंका अपने परिवार समेत जोधपुर से निकल गए थे. वे दिल्ली में हैं. आज कपल दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन देगा. कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी रिसेप्शन पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

निक ने जहां प्रियंका के लिए खास स्पीच दी. वहीं एक्ट्रेस ने भी अपने हाथों में रची मेहंदी पर स्पेशल डिजाइन बनाकर निक को इंप्रेस किया. सोमवार को जोधपुर एयरपोर्ट पर कैप्चर हुईं प्रियंका के हाथों की मेहंदी में गिटार बना हुआ दिखाई दिया.

बता दें कि निक जोनस को म्यूजिक बहुत पसंद है. एक्ट्रेस मेहंदी लगवाते वक्त पति की सबसे अजीज चीज को भी उसमें शामिल करना नहीं भूलीं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जयमाला के वक्त प्रियंका काफी इमोशनल हो गई थीं. शादी में शामिल हुए मेहमानों ने बताया कि वह काफी भावुक थीं, उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे. हालांकि निक ने माहौल संभाला और प्रियंका मुस्कुराने लगीं.

Leave a Comment

− 1 = 1