Priyanka And Nick In The First Public Event After Marriage

Priyanka And Nick

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी और रिसेप्शन पार्टी को लेकर काफी चर्चा में है। उन्होंने 1-2 दिसंबर को अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी करने के बाद मंगलवार को दिल्ली में पहली रिसेप्शन पार्टी की। इस दौरान उनकी पार्टी में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नामी लोग नजर आए।

अब रिसेप्शन पार्टी के बाद प्रियंका-निक पहली बार मीडिया के सामने आए हैं। बुधवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिल्ली में एक इवेंट में पहुंचे। यह इवेंट अमेरिकन कपंनी बुम्बले द्वारा आयोजित किया गया था। यहां पहुंचकर इन दोनों ने मीडिया के सामने खूबसूरत पोज भी दिए।

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के हाथों और पैरों में शादी की मेहंदी दिखाई दी और मांग में सिंदूर नजर आया। इवेंट में प्रियंका-निक काफी खूबसूरत लग रहे थे। खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा बुम्बले इंडिया में निवेश कर रही हैं। यह एक डेटिंग एप है। बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा बुम्बले की भारत में ब्रांड एंबेसडर हैं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के होटल ताज पैलेस में रखी थी। रिसेप्शन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहुंचकर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को आशीर्वाद और तोहफे में गुलाब के फूलों का गुलदस्ता भी दिया। पीएम मोदी के रिसेप्शन पार्टी में शरीक होने पर अब प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें धन्यवाद दिया है।

आपको बता दें कि प्रियंका-निक ने बीते 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस से शादी की थी। उन्होंने पहले क्रिश्चियन और फिर हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। प्रियंका-निक की संगीत सेरेमनी और मेहंदी की तस्वीरें तो पहले ही सामने आ गई थी, हालांकि फैंस को अब इस न्यूलीवेड कपल की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। जैसी ही उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई, वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Leave a Comment

86 + = 96