Priyanka Chopra Mother Madhu Chopra Clarify The News Of Her Daughter Is Pregnant

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा को पिछले दिनों आकाश अंबानी की शादी में देखा गया था । इस रॉयल वेडिंग में वो अपनी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ के साथ पहुंची थीं । आकाश अंबानी की बरात में प्रियंका ने गजब का डांस भी किया था । शादी अटेंड करने के अगले दिन प्रियंका को हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया ।

प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ मुंबई के हिंदुजा अस्पताल पहुंची थीं । इसके बाद एक बार फिर ये खबर आने लगीं कि प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं । कुछ दिनों पहले भी प्रियंका की एक तस्वीर के चलते ये कयास लगाए जाने लगे थे कि प्रियंका जल्द मां बनने वाली हैं ।

इन खबरों पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बयान देकर साफ किया था कि उनकी बेटी प्रेग्नेंट नहीं है । अब जब फिर से प्रियंका की प्रेग्नेंसी की खबर वायरल हुई तो उनकी मां को फिर से सामने आना पड़ा । स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका की मां ने अस्पताल जाने की वजह बताई ।

उनसे पूछा गया, ‘आप लोग अस्पताल क्यों गईं, सब ठीक है?’ इस पर मधु चोपड़ा ने कहा, ‘हम लोग हमारे एक रिश्तेदार को देखने गए थे । जो फिलहाल बीमार हैं ।’ इस जवाब के बाद साफ हो गया है कि प्रियंका प्रेग्नेंट नहीं हैं ।

बता दें कि प्रियंका भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की रोका सेरेमनी के लिए भारत आई थीं । इसके बाद वो अंबानी परिवार के फंक्शन में भी शामिल हुईं । अब प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश लौट चुकी हैं।

Leave a Comment

− 1 = 1