Taapsee Pannu Shoot Saand Ki Aankh When Look Myself 60 Year Old

Taapsee Pannu

तापसी पन्नू की फिल्म बदला इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। सस्पेंस थ्रिलर पर आधारित बदला में तापसी पन्नू के साथ अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिका है। जल्द ही फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। बहरहाल फिल्म के अच्छे प्रदर्शन के बीच तापसी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में जुट गई हैं।

तापसी इन दिनों अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन की फिल्म सांड की आंख की शूटिंग कर रही हैं। इसका डायरेक्टर तुषार हिरानंदानी कर रहे हैं। फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी हरियाणा की रहने वालीं चंद्रो तोमर और प्रकाशो तोमर की जिंदगी पर आधारित है जिन्हें ‘शूटर दादी’ के नाम से जाना जाता है। ‘शूटर दादी’ दुनिया की सबसे ज्यादा उम्र वालीं शार्प शूटर हैं।

फिल्म में तापसी 60 साल की चंद्रो तोमर का रोल करती हुई दिखेंगी। अपनी फिल्म के बारे में तापसी ने बताया कि ‘सोचिए मैं शीशे में खुद को देखूं और उम्र से दोगुनी दिखूं। हाल ही में मेरी मां सेट पर आई थीं और मुझे देखकर हैरान रह गईं। सांड की आंख में मेरा किरदार अब तक के करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण रोल है।’

तापसी ने आगे बताया कि ‘फिल्म में मैंने जो किरदार निभाया है उसमें और मुझमें कोई समानता नहीं है। ना तो मैंने जिंदगी में इतना संघर्ष किया है। 30 साल की उम्र में मैं ये तुलना नहीं कर सकती हूं कि 60 साल की उम्र में कैसी फीलिंग होती है। चंद्रो और प्रकाशो लगातार हमारे संपर्क में हैं और किरदार को निभाने में मदद कर रही हैं।’

वहीं बदला को मिल रहे दर्शकों के प्यार पर तापसी पन्नू ने कहा कि ‘दर्शक अच्छे कंटेट पर भरोसा जता रहे हैं। मुझे लग रहा है जो फिल्में मैं साइन कर रही हूं वह सही हैं। बदला एक ऐसी फिल्म है जिसमें ना तो हल्के-फुल्के पल आते हैं और ना ही गाने हैं। आमतौर पर हम जिस तरह की थ्रिलर फिल्में देखते आए हैं उससे ये अलग है।’ बता दें कि तापसी और अमिताभ की जोड़ी इससे पहले साल 2016 में रिलीज हुई पिंक में नजर आई थी।

Leave a Comment

− 4 = 5