Xiomi Launches Mi Tv 4x Pro And Mi Tv 4a Pro

Xiaomi Mi TV

शाओमी ने अपने टीवी लाइनअप का विस्तार करके हुए दो नए TV लॉन्च किए हैं. इनमें Mi TV 4X Pro 55 इंच और Mi TV 4A Pro 43 इंच शामिल हैं. इन दोनों TVs में पिछले सबी Mi TV की तरह पैचवॉल यूजर इंटरफेस दिए गए हैं. इसमें Android TV का भी सपोर्ट है. टीवी के अलावा कंपनी ने साउंडबार भी लॉन्च किया है.

टीवी स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Mi TV 4X Pro 55 इंच मॉडल में 2GB रैम के साथ 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. जबकि 43 इंच वेरिएंट में 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. वाइडर कलर गेमट के लिए 55 इंच वेरिएंट में 10-बिट पैनल दिया गया है, जबकि 43 इंच मॉड में 8 बिट का है.

टीवी मे 20W का स्पीकर लगा है और इस बार भी बेजल काफी कम हैं पतले हैं. टीवी मेटल फिनिश की है, हालांकि टीवी के चारों तरफ दिए गए बेजल प्लास्टिक के ही हैं. रिजोलुशन की बात करें तो 55 इंच म़ॉडल में 4K पैनल दिया गया है, जबकि 43 इंच वेरिएंट में फुल एचडी डिस्प्ले है.

रिमोट कंट्रोल नया है और पिछली बार की तरह इस बार भी इनमें गूगल असिस्टेंट के लिए डेडिकेटेड की मिलता है. इसके अलावा इसमें वॉयस सपोर्ट भी ऐड किया गया है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें तीन HDMI पोर्ट्स हैं और तीन USB पोर्ट्स हैं.

दोनों टीवी की खासियत इनकी आक्रामक कीमत है. इन्हें आप फ्लिपकार्ट, मी होम और mi.com से खरीगद सकते हैं. Mi TV 4X Pro की कीमत 39,999 रुपये है, जबकि Mi TV 4A आपको 22,999 रुपये में मिलेगा. इनकी बिक्री 12 जनवरी से शुरू होगी.

Mi Soundbar

शाओमी ने टीवी के साथ साउंडबार भी लॉन्च किया है. यह फैबरिक फिनिश वाला है और इसमें दो 20mm dome स्पीकर्स दिए गए हैं. इसके साथ ही 2.5 इंच को दो वूफर्स भी हैं. स्टीरियो साउंड के लिए इसमें 2 पैसिव रेडिएटर्स दिए गए हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमे 3.5mm ऑक्स इन, ब्लूटूथ जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. इसकी कीमत 4,999 रुपये रखी गई है.

Leave a Comment

75 − 73 =