Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


भारत-वेस्टइंडीज दौरे में बदलाव, 13 मई को जारी हो सकता है नया शेड्यूल

India Vs West Indies

भारत का वेस्टइंडीज दौरान अगस्त के पहले सप्ताह में शुरू हो सकता है क्योंकि क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने इस दौरे को दो सप्ताह आगे खिसकाने के बीसीसीआई के आग्रह को मान लिया है। भारतीय टीम को पूर्व कार्यक्रम के अनुसार 14 जुलाई को विश्व कप फाइनल के तुरंत बाद कैरेबियाई देशों के दौरे पर जाना था। बीसीसीआई हालांकि दौरे से पहले खिलाड़ियों को विश्राम देना चाहता था जिस पर सीडब्ल्यूआई ने भी सहमति जताई है। आईसीसी के भविष्य के दौरा कार्यक्रम के अनुसार भारत को विश्व कप के तुरंत बाद दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने के लिये वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार यह दौरा अब अगस्त के पहले सप्ताह में शुरू हो सकता है और यह चार सितंबर तक चलेगा। दौरे की अंतिम तिथियां और मैच स्थलों पर फैसला सीडब्ल्यूआई बोर्ड की 13 मई को होने वाली बैठक में किया जाएगा।

सीडब्ल्यूआई चाहता कि कैरेबियाई प्रीमियर लीग के दौरान उसके खिलाड़ी किसी टूर्नामेंट में व्यस्त न रहें। भारत का दौरा आगे खिसकने पर उसका भी कार्यक्रम फिर से तैयार किया गया है। पहले इसका आयोजन 21 अगस्त से 27 सितंबर के बीच होना था लेकिन अब यह चार सितंबर से 12 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा

Category : FunSmartz

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 28 = 29


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers