Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Abhishek Bachchan Is More Scared Of Wife Or Mom

Abhishek Bachchan

मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर के शो में गेस्ट के तौर पर एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा साथ में होंगे। इस दौरान करण जौहर कुछ ऐसे सवाल पूछेंगे, जिसका जवाब देने में अभिषेक और श्वेता दोनों को हिचकिचाहट होगी। वैसे भी करण के शो में हमेशा नए-नए खुलासे होते रहते हैं।

हाल ही में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसमें अभिषेक ये बताते दिख रहे हैं कि वह सबसे ज्यादा किससे डरते हैं, दरअसल करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में अभिषेक और श्वेता बच्चन नंदा से पूछा कि अभिषेक मां जया और पत्नी ऐश्वर्या में से किससे ज्यादा डरते हैं।

इस पर अभिषेक कहते हैं मां से लेकिन तभी श्वेता कहती हैं नहीं अभिषेक वाइफ से ज्यादा डरते हैं। श्वेता का जवाब सुनने के बाद अभिषेक उन्हें रोकते हुए कहते हैं, करण ने रैपिड फायर राउंड मेरे साथ शुरू किया है तो जवाब मेरा ही माना जाएगा।

अब अभिषेक असल में किससे ज्यादा डरते हैं ये तो वहीं जाने लेकिन ये प्रोमो देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि शो का ये एपिसोड मजेदार होने वाला है। अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच केमेस्ट्री भी खूब जंचती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक और ऐश्वर्या राय दोनों ही अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने वाले हैं। 8 साल बाद बॉलीवुड के टॉप कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ‘गुलाब जामुन’ से बड़े परदे पर साथ वापसी करने जा रहे हैं। आखिरी बार दोनों मनी रत्नम की फिल्म ‘रावन’ में साथ नजर आए थे। दोनों की रियल लाइफ के अलावा रील लाइफ केमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई है।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

40 − 33 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers