Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Ajay Devgan Appeals To Cancer Victim Fan- Do Not Promote Tobacco

Ajay Devgan

अजय देवगन पिछले कुछ समय से तम्बाकू का प्रचार कर रहे हैं. कई लोग इस पर तरह-तरह की बातें करते हैं. अजय के बहुतेरे प्रशंसकों को उनकी ये बात पसंद नहीं आती. इस संदर्भ में एक नया मामला सामने आया है. राजस्थान में रहने वाले एक 40 वर्षीय कैंसर पीड़ित शख्स ने अजय से दरख्वास्त की है कि वे तम्बाकू का प्रचार करना छोड़ दें.

राजस्थान की राजधानी जयपुर के 40 वर्षीय कैंसर पीड़ित मरीज नानकराम ने, बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन से समाज के हित में तम्बाकू उत्पादों का विज्ञापन नहीं करने की सार्वजनिक अपील की है. मरीज के परिजनों ने बताया कि वो सुपरस्टार अजय देवगन का बड़ा प्रशंसक है. शख्स उन उत्पादों का खूब प्रयोग करता था जिसका विज्ञापन देवगन ने किया है, मगर अब उसे अहसास हुआ है कि तम्बाकू ने उसकी और उसके परिवार की जिंदगी बर्बाद कर दी है.

मरीज के पुत्र दिनेश मीणा ने पीटीआई-भाषा को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि- ”मेरे पिता नानकराम मीणा ने कुछ वर्ष पूर्व तम्बाकू चबाना शुरू किया था और उसी ब्रांड का प्रयोग करते थे जिसका विज्ञापन अजय देवगन करते हैं. मेरे पिता देवगन से प्रभावित थे, जांच में उन्हें कैंसर की बीमारी से पीड़ित पाया गया है, उनका मानना है कि इतने बड़े स्टार को इस तरह के उत्पादों का विज्ञापन नहीं करना चाहिए.”

बता दें कि कैंसर पीड़ित मरीज नानकराम ने बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन को संबोधित करते हुए राजधानी के सांगानेर, जगतपुरा और आसपास के क्षेत्रों में करीब एक हजार पर्चे बंटवाए हैं और दीवारों पर चिपकवाये हैं. पर्चे में बताया गया है कि किस प्रकार तम्बाकू के सेवन से वह और उनका परिवार बर्बाद हो गया. दो बच्चों के पिता कैंसर पीड़ित नानकराम बीमारी से पूर्व एक चाय की दुकान चलाया करते थे. वे अब बोल नहीं सकते और परिवार का पालन पोषण, जयपुर के सांगानेर कस्बे में घरों में दूध बेचकर करते हैं.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 39 = 47


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers