Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Alia Bhatt Is Worried About Which Disease? Told – Cry Without Reason

Alia Bhatt

आलिया भट्ट ने साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से अपने करियर की शुरुआत की और पहली ही फिल्म से वे लोगों की चहेती बन गईं. बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट ने एक हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वे एंजायटी के दौर से भी गुजरी हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को हाल ही में “राजी” फिल्म के लिए फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला. आलिया ने अपने छोटे फिल्मीं करियर में ही कई सारे वर्सेटाइल रोल्स प्ले कर लिए हैं. एक्ट्रेस ने साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से अपने करियर की शुरुआत की और पहली ही फिल्म से वे लोगों की चहेती बन गईं. बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट ने एक हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वे एंजायटी के दौर से भी गुजरी हैं.

एंजायटी के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, “मैं डिप्रेस्ड नहीं हूं मगर मुझे एंजायटी बहुत ज्यादा है. ये आती-जाती रहती है. पिछले 5-6 महीने से मैं ऐसा महसूस कर रही हूं. मुझे एंजायटी अटैक तो नहीं आता, मगर मैं बहुत बुझा-बुझा महसूस करती हूं. लेकिन मैं अपनी बहन शाहीन भट्ट की शुक्रगुजार हूं. मैं उसकी वजह से इन सब चीजों को लेकर काफी जागरुक हूं. उसने डिप्रेशन से लड़ाई लड़ी थी. मैंने उसकी किताब पढ़ी है. मुझे फर्क नहीं पड़ता कि ये कितना बुरा है.”

आलिया भट्ट ने कहा, “मैं उसे महसूस करती हूं. कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि मैं बिना किसी वजह के रो रही हूं. फिर सब कुछ पहले जैसा नॉर्मल हो जाता है. शुरुआत में ऐसा होता था कि मैं काफी कन्फ्यूज रहती थी. मैं हमेशा इस बात का बहाना बनाती थी कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि मुझे ज्यादा काम करना पड़ रहा है या मैं थक जा रही हूं.”

“जैसी मेरा व्यक्तित्व है मैं उससे जरा अलग महसूस करने लगी थी. मैंने अपने दोस्तों से भी इस बारे में बातें की. मैंने इस बारे में अयान से बातें कीं, मैंने अपनी बहन के दोस्त रोहन से इस बारे में बातें की. सभी ने मुझे बताया कि ये अपने आप चला जाएगा और तुम नॉर्मल फील करने लग जाओगी. जरूरी ये है कि तुम जैसा फील कर रही हो उसे स्वीकार करो और ये ना सोचो कि तुम ठीक हो. उस समय तुम ये कहो कि तुम अच्छा महसूस नहीं कर रही हो.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट के पास दो बड़े प्रोजेक्ट हैं. वे ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में होंगे. इसके अलावा वे कलंक फिल्म का भी हिस्सा हैं. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है. फिल्म से कलाकारों के कई सारे लुक्स जारी किए जा चुके हैं.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 72 = 78


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers