Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Amitabh Bachchan Reaction After Vivek Oberoi Shared Meme Of Aishwarya Rai Bachchan

Vivek Oberoi

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपने एक ट्वीट की वजह से आलोचना का सामना कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम शेयर किया, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया था। इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट को विवेक ओबेरॉय के विवादित ट्वीट के जवाब में देखा जा रहा है।

बिग बी ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘मीडिया पर सोच समझ कर जिक्र करो , ए दोस्त कहीं सामाजिक ऐतबार से गैर मुनासिब ना हो।’ हालांकि अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट विवेक ओबेरॉय कि विवादित ट्वीट से पहले का है। लेकिन अमिताभ बच्चन के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट को विवेक ओबेरॉय से जोड़ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर एक यूजर्स ने कमेंट में लिखा, ‘इशारों इशारों में आपने बहुत कुछ कह दिया बच्चन साहब ! हम आपकी बात से सहमत है, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मतलब किसी की निजी जिंदगी में दखल देना नहीं, “ना मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे,लेकिन मुझे गिराने में कई लोग सौ बार गिरे” वहीं दूसरे ने लिखा, ‘सर सोशल मीडिया पर इस बेवकूफ @vivekoberoi ने सोच-समझकर जिक्र नहीं किया। हो सके तो लीगल एक्शन लीजिए इस पर।’

इसके अलावा अमिताभ बच्चन के इस ट्विट पर अन्य फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं। आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई पॉलिटिक्स नहीं…सिर्फ लाइफ। क्रेडिट : @pavansingh1985.’इसके साथ उन्होंने स्माइली वाली इमोजी भी पोस्ट की है। दरअसल इस मीम की पहली तस्वीर में सलमान खान और ऐश्वर्या राय दिखाई दे रहे है, जिसके साथ लिखा गया है, ‘ओपिनियन पोल’। दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय के साथ विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं, जिसपर लिखा गया है ‘एग्जिट पोल’ और आखिरी तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ दिख रही हैं, जिस पर ‘रिजल्ट’ लिखा गया है।

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की प्रमुख विजया रहातकर ने एग्जिट पोल वाले मीम पर संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी करने की बात कही है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि,’हमें अच्छा लगेगा कि विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया या फिर व्यक्तिगत तौर पर इस मामले में माफी मांगे। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो फिर हम देखेंगे की उन पर क्या कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। हम इस ट्वीट को ट्विटर से हटाने की मांग कर रहे हैं।’ वहीं विवेक ओबेरॉय इस पूरे मामले पर सफाई तो दी लेकिन माफी नहीं मांगी है।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

35 + = 36


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers