Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Badhaai Ho Actress Neena Gupta Next Project Is Gwalior With Sanjay Mishra

Neena Gupta

पहले ‘बधाई हो’ और फिर वेब सीरीज ‘मेड इन हैवेन’ में दमदार किरदारों के जरिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दमदार वापसी करने वाली नीना गुप्ता जल्द ही अपनी अगली फिल्म में लीड रोल करती दिखेंगी। दो साल पहले तक अपनी बेरोजगारी से परेशान रहीं नीना के पास इन दिनों ऑफर्स की कमी नहीं है। लेकिन, नीना अपना अगला हर प्रोजेक्ट बहुत सोच समझकर चुन रही हैं।

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘बधाई हो’ में आयुष्मान खुराना की मां का रोल निभाने वाली नीना गुप्ता अपनी अगली फिल्म में संजय मिश्रा के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम है ‘ग्वालियर’ और इसके लेखक हैं राजीव बर्नवाल।

नीना अपनी फिल्म बधाई हो की वजह से काफी चर्चा में रहीं हैं। इस फिल्म में नीना ने गजराज राव की घरवाली का रोल किया। यह एक ऐसी मां है जो उम्र के चौथेपन में गर्भवती हो जाती है लेकिन गर्भ गिराने से इंकार कर देती है। इस अनचाहे गर्भ से बनी स्थितियों में नीना ने बहुत ही दमदार काम किया। इस फिल्म से पहले नीना गुप्ता ने ट्विटर पर अपनी बेरोजगारी का जिक्र किया था और लोगों से खुले आम काम की गुजारिश की थी।

नीना गुप्ता की इस अपील के बाद ही उन्हें अनुभव सिन्हा और दूसरे निर्देशकों ने संपर्क किया और अपनी फिल्मों में काम देना शुरू किया। नीना गुप्ता की आने वाली फिल्मों में ‘पंगा’ भी शामिल है।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

29 − = 27


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers