Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Church Wedding for Malaika Arora-Arjun Kapoor in April?

Arjun Kapoor weds Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. अभी तक दोनों सितारों ने अपने र‍िलेशनश‍िप पर पब्ल‍िकली कोई बातचीत नहीं की है. लेकिन दोनों की रोमांट‍िक ट्यून‍िंग कई मौकों पर साफ़ नजर आई. अब खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

डेक्कन क्रोन‍िकल के मुताब‍िक अगले महीने यानी अप्रैल में मलाइका और अर्जुन कपूर एक-दूसरे से शादी करेंगे. शादी क्रिश्चियन परंपरा से चर्च में होगी. सेरेमनी को प्राइवेट रखा जाएगा. वेड‍िंग में फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने पत‍ि शकील संग क्र‍िश्च‍िन परंपरा से शादी रचाई थी. मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग अपने र‍िलेशन पर हमेशा चुप्पी बनाए रखती हैं. लेकिन पहली बार करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में मलाइका ने एक सवाल के जवाब में कहा, “मुझे अर्जुन हर तरह से पसंद है, ‘द‍िस वे एंड दैट वे’. एक्ट्रेस का ये कमेंट चर्चा में बना हुआ है. ”

मलाइका और अर्जुन ने अपने रिलेशन को आधिकारिक तौर पर स्वीकारा नहीं है. लेकिन उनके करीबियों ने कई बार कपल के रिलेशनशिप में होने की पुष्टि की है. करण जौहर के बाद प्रियंका ने भी मलाइका-अर्जुन के अफेयर को कंफर्म किया है. दरअसल, करण ने प्रियंका से वरुण धवन के अफेयर पर सवाल किया था. जिसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “मैं सिर्फ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर के बारे में जानती हूं.”

मलाइका संग अर्जुन के र‍िलेशन को उनके बेटे अरहान ने भी एक्सेप्ट कर ल‍िया है. बीते द‍िनों मलाइका के बेटे अरहान को दोनों स्टार्स के साथ लंच डेट पर देखा गया था.

मलाइका अरोड़ा खान हमेशा अरबाज संग अपने टूटे र‍िश्ते के बारे में भी बात नहीं करती हैं. लेकिन हाल ही में ऑन एयर हुए करीना कपूर के रेड‍ियो शो पर मलाइका ने पहली बार अपने तलाक के बारे में बातचीत की थी. मलाइका ने कहा, “जब मैंने अपने पर‍िवार और दोस्तों को तलाक के बारे में बताया, तब सबने यही कहा कि दोबारा सोच लो. मुझे लगता है कि जो लोग मुझे चाहते हैं, मेरी केयर करते हैं वो मुझसे यही कहेंगे. कोई ये नहीं कहेगा हां, हां जाओ… कर लो. तलाक की कोर्ट में सुनवाई से पहले एक रात मैं अपने पर‍िवार के साथ बैठी थी. सबने मुझसे कहा, एक बार इस फैसले के बारे में सोच लो. अगर ये तुम्हारा आख‍िरी फैसला है तो हमें गर्व है. हमारी नजर में तुम एक स्ट्रॉन्ग मह‍िला हो.”

करीना ने मलाइका से पूछा कि र‍िश्ते के टूटने के बाद क्या लगता है, दोबारा र‍िश्ता किसी से जुड़ सकता है. इस पर मलाइका ने कहा, “हां क्यों नहीं. र‍िश्ते के खत्म होने के बाद आगे बढ़ना जरूरी है. आपको एक स्पेस मिलता है. सबसे बड़ी बात ये कि आपको अपना बेड किसी से शेयर नहीं करना पड़ता.”

अरबाज खान ने टूटे र‍िश्ते पर बीते द‍िनों एक इंटरव्यू में कहा था, “मैंने सालों तक र‍िश्ते को बचाने की कोश‍िश की. लेकिन कामयाब नहीं हो सका. अब मैं खुश हूं.”

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 1 = 1


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers