Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Emraan Hashmi Film Cheat India Name Changed Know

Cheat India

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘चीट इंडिया’ के टाइटल से नाराज है. खबरें हैं कि सेंसर ने फिल्म का टाइटल बदलने का सुझाव दिया था जिसे निर्माताओं ने मान लिया है. अब ये फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ के नाम से रिलीज होगी. फिल्म को इसी महीने 18 जनवरी को रिलीज करने की तैयारी है.

फिल्म की रिलीज़ से महज एक हफ्ते पहले ही सेंसर ने टाइटल पर आपत्ति की. सूत्रों के मुताबिक़ फिल्म को सेंसर की एक्ज़ामिनिंग कमिटी ने पिछले गुरुवार को देखा था और फिल्म के कंटेंट के हिसाब से टाइटल को ‘मिस लीड’ करने वाला पाया. हालांकि निर्माताओं की तरफ से दलील दी गई कि टाइटल पिछले दो साल से पब्लिक डोमेन में है और फिल्म के ट्रेलर और प्रोमोज़ में भी काफी समय से इसे चलाया जा रहा है. लेकिन सेंसर बोर्ड टाइटल बदलने के फैसले पर अडिग रहा.

निर्माताओं को जब लगा कि रिलीज़ में दो हफ्तों से भी कम समय बचा है तो विवाद को आगे न बढ़ाते हुए उन्होंने सेंसर के सुझाव पर हामी भर दी. इस तरह ‘चीट इंडिया’ का टाइटल बदलकर ‘वाय चीट इंडिया’ हो गया है. सेंसर बोर्ड के ने फिल्म को U/A सर्टीफिकेट के साथ क्लियर कर दिया है.

अपनी फिल्मों के कंटेंट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले इमरान की मूवी में सेंसर बोर्ड ने सिर्फ एक जगह कट लगाया है. फिल्म के एक सीन में ड्रग इस्तेमाल के शॉट को ब्लर करने के लिए कहा गया है. बताते चलें कि 18 जनवरी को इमरान की फिल्म के साथ ही राधिका आप्टे की ‘बंबरिया’ और गोविंदा की ‘रंगीला राजा’ भी रिलीज़ होने जा रही है.

पिछले साल भी बदलने पड़े थे फिल्मों के टाइटल

पिछले साल भी सेंसर के दखल के बाद कुछ फिल्मों के टाइटल बदलने पड़े थे. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पद्मावत’ और आयुष शर्मा की फिल्म ‘लावयात्री’ बदले टाइटल के साथ रिलीज हुई थी. पहले दोनों फिल्मों का टाइटल ‘पद्मावती’ और ‘लवरात्रि’ था. आपत्ति के बाद सेंसर ने टाइटल बदलने का सुझाव दिया, जिसे निर्माताओं ने मान लिया.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 4 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers