Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Responsive Website Design

Starts from $ 199

Professional websites that works fast and responsive on any mobile screen size, tablet, browser, app or device.

Order Now

Responsive Website Design

Starts from $ 199

Professional websites that works fast and responsive on any mobile screen size, tablet, browser, app or device.

Order Now

Google Blocks Tiktok In India

TikTok

PUBG के कई जगहों पर बैन होने के बाद अब Google ने भारत में मद्रास हाईकोर्ट के निर्देशों का पालन करते हुए लोकप्रिय वीडियो ऐप TikTok को गूगल प्ले स्टोर से ब्लॉक कर दिया है। इसका सीधा मतलब यह है कि अब से कोई भी भारतीय यूजर इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर पाएगा। आपको बता दें कि हाईकोर्ट ने इस Bytedance कंपनी की अर्जी को खारीज कर दिया है। कंपनी ने TikTok ऐप पर से बैन खत्म करने का अनुरोध किया था।

मद्रास हाईकोर्ट ने क्रेंद को 3 अप्रैल को कहा था कि वो TikTok पर बैन लगाए। TikTok पर मुख्य आरोप यह लगाया गया है कि यह ऐप एडल्ट कंटेंट परोस रही है। इससे बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। इसे लेकर एक व्यक्ति ने जनहित याचिका दायर की थी। खबरों के मुताबिक, इसके लिए केंद्र ने Apple और Google को पत्र भेजा था जिसमें कहा गया था कि वो उच्च न्यायालय के आदेश का पालन करें। इस पत्र में TikTok पर बैन लगाने को कहा गया था। इस आदेश के बाद अब Google ने TikTok को अपने प्ले स्टोर से बैन कर दिया है। Google का कहना है कि वो इस ऐप पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता है। लेकिन कोर्ट के आदेशानुसार इस ऐप को बैन कर रहा है।

जानें TikTok के बारे में:

TikTok चीन की कंपनी Bytedance के स्वामित्व में आती है। इस पर यूजर्स शॉर्ट वीडियोज बनाकर डालते हैं। इसमे गानें, डायलॉग या कॉमेडी सीन इत्यादि वीडियो बनाए जाते हैं। यह ऐप भारत में काफी लोकप्रिय हो चुकी है। फरवरी महीने में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में अब तक 240 मिलियन लोगों ने इस ऐप को डाउनलोड किया है।

Category : Technology

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers