Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Google Pixel 3a, Pixel 3a XL launched

Google Pixel 3a

Google I/O 2019: गूगल ने अपने वार्षिक इवेंट I/O 2019 में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Google Pixel 3a और Pixel 3a XL को लॉन्च कर दिया है। गूगल ने इस बार कीमत का खास ख्याल रखा है और वनप्लस के स्मार्टफोन की रेंज में अपने गूगल पिक्सल 3ए और पिक्सल 3ए एक्सएल को बाजार में उतारा है। भारत में Pixel 3a और Pixel 3a XL की बिक्री 15 मई से शुरू होगी। कीमत की बात करें तो भारत में Pixel 3a की शुरुआती कीमत 39,999 रुपये होगी।

Google Pixel 3a, Pixel 3a XL की कीमत

कीमत की बात करें तो गूगल पिक्सल 3ए की की कीमत 39,999 रुपये है और पिक्सल 3ए एक्सएल की कीमत 44,999 रुपये है। दोनों फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेंगे। भारत में दोनों फोन 15 मई से उपलब्ध होंगे, हालांकि प्री-बुकिंग फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। पिक्सल 3ए और पिक्सल 3ए एक्सएल को ब्लैक और व्हाइट कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को तीन महीने के लिए यूट्यूब म्यूजिक का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलेगा, हालांकि इसके लिए 30 सितंबर से पहले फोन एक्टिव हो जाना चाहिए।

Pixel 3a और Pixel 3a XL की स्पेसिफिकेशन

फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Pixel 3a और Pixel 3a XL दोनों फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर मिलेगा, वहीं पिक्सल 3ए एक्सएल में जहां 6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, वहीं पिक्सल 3ए में 5.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। फोन की बॉडी प्लास्टिक की मिलेगी। दोनों फोन में डुअल सिम का सपोर्ट मिलेगा जिसमें एक सिम ई-सिम होगा। बता दें कि भारत में रिलायंस जियो और एयरटेल ही ई-सिम की सुविधा देती हैं। दोनों फोन में एंड्रॉयड क्यू 10.0 का मिलेगा और कंपनी ने कहा है कि 3 साल तक सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा।

Pixel 3a और Pixel 3a XL का कैमरा

कैमरे की बात करें तो दोनों फोन में सोनी IMX363 सेंसर के साथ 12.2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कैमरे के साथ ऑप्टिकल और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन मिलेगा। रियर कैमरे का अपर्चर f/1.8 है। कैमरे के साथ नाइट साइट लो-लाइट फोटोग्राफी, एचडीआर प्लस, पोट्रेट मोड, सुपर रिजॉल्यूशन जूम और टॉप शॉट जैसे फीचर्स मिलेंगे। कैमरे के साथ 4के वीडियो रिकॉर्डिंग का भी सपोर्ट मिलेगा।

Pixel 3a और Pixel 3a XL की कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी की बात करें तो Pixel 3a में 3000mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 12 घंटे वीडियो प्लेबैक का दावा किया है, वहीं Pixel 3a XL में 3700mAh की बैटरी है जिसे लेकर 14 घंटे के वीडियो प्लेबैक का दावा है। दोनों फोन के सात 18 वॉट का चार्जर मिलेगा जिसे लेकर कंपनी ने कहा है कि 15 मिनट की चार्जिंग में फोन की बैटरी का बैकअप 7 घंटे तक का मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस, एनएफसी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा। फोन के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

Category : Gadgets

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + 9 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers