Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Govinda Rangeela Raja Box Office Prediction

Rangeela Raja

सुपरस्टार गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ 18 जनवरी को रिलीज हो गई है. फिल्म काफी समय से विवादों में घिरी हुई थी. रंगीला राजा के कई सीन्स पर CBFC ने आपत्ति जताई थी. हाल ही में ट्रिब्यूनल बोर्ड ने फिल्म को 3 कट के साथ पास कर दिया है. फिल्म के टिकट खिड़की पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म फर्स्ट डे 75 लाख से 1.25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. वहीं वीकेंड की कमाई की बात करें तो फिल्म 8 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है.

गोविंदा की पिछली फिल्म ‘फ्राइडे’ फिल्म को सिंगल स्क्रीन्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई थी. अब फिल्म रंगीला राजा से फैंस को काफी उम्मीदें हैं.

18 जनवरी को इमरान हाशमी की वाय चीट इंडिया और अरशद वारसी की फ्रॉड सैयां भी रिलीज हो गई हैं. गोविंदा की फिल्म इनको कड़ी टक्कर देती नजर आ सकती है. फिल्म को सिंगल स्क्रीन का फायदा भी मिल सकता है. गोविंदा बीते 3 दशकों से भी ज्यादा समय से अपनी कॉमेडी और एक्शन से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं. गोविंदा फैंस को हल्की-फुल्की हंसाने वाली और मनोरंजक फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं.

25 साल बाद पहलाज-गोविंदा की जोड़ी दिखाएगी कमाल?
फिल्म को पहलाज निहलानी डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं. 25 साल बाद पहलाज-गोविंदा की जोड़ी पर्दे पर लौट रही है. दोनों की जोड़ी 90 के दशक की हिट जोड़ी है. गोविंदा और पहलाज निहलानी साथ मिलकर इल्जाम, आंखें, शोला और शबनम जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. अब वे फिल्म ‘रंगीला राजा’ के साथ वापसी कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदें पर खरी उतरती है या नहीं.

क्या है फिल्म की कहानी?
फिल्म की कहानी राजा और योगी नाम के दो भाइयों के बारे में है. दोनों ही किरदार गोविंदा ने निभाए हैं. फिल्म में राजा का किरदार एक ऐसे शख्स का है जो शादीशुदा है और बावजूद इसके वह काफी रंगीला मिजाज है. उसे लड़कियों का साथ पसंद है और वह गलत चीजों में लिप्त रहता है. वहीं उनका भाई योगी उसे लगातार रोकने और समझाने की कोशिश करता नजर आता है.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

41 − = 33


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers