Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


How Will Kangana Ranaut Adopt Jayalalithaa Looks

Kangana Ranaut to play Jayalalithaa

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक फिल्म में उनका किरदार निभाएंगी. कंगना रनौत को इस रोल के लिए 24 करोड़ रुपये फीस दी गई है. इसी के साथ कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं. रिपोर्ट्स में कंगना रनौत को जयललिता का किरदार करने के लिए सबसे उचित एक्ट्रेस बताया जा रहा है. लेकिन एक सवाल जो लगातार खड़ा हुआ है वो ये है कि “कंगना रनौत जयललिता का लुक कैसे अडॉप्ट करेंगी?”

1991 से लेकर 2016 तक 5 बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रह चुकीं जयललिता का निधन 5 दिसंबर 2016 को हुआ था. उनके निधन को अभी बहुत ज्यादा साल नहीं गुजरे हैं और टीनएजर्स के जहन में भी जयललिता की छवि ताजा है. ऐसे में कंगना के लिए यह जरूरी है कि वह जयललिता का लुक अडॉप्ट करें.

किसी भी बायोपिक में मुख्य किरदार का लुक अडॉप्ट करना कितना अहम होता है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि संजय दत्त की बायोपिक फिल्म बनाने से पहले निर्देशक राजकुमार हिरानी ने तय किया था कि यदि वे संजय दत्त का लुक अडॉप्ट कर पाने में नाकाम रहे तो वे इस फिल्म पर काम ही नहीं करेंगे.

आम तौर पर बायोपिक फिल्में किसी दिग्गज शख्सियत पर बनाई जाती हैं और क्योंकि दर्शक वर्क उस अभिनेता के जरिए उस शख्सियत से कनेक्ट करता है, ऐसे में लुक अडॉप्ट किया जाना अपने आप में काफी मायने रखता है.

कंगना रनौत के अपीयरेंस की बात करें तो वे स्लिम हैं. वहीं जयललिता शुरुआती दिनों में स्लिम थीं, लेकिन बाद में जयललिता का वजन बढ़ गया था. जयललिता जैसा दिखने के लिए कंगना को काफी वजन बढ़ाना होगा. अब कंगना ये कैसे करेंगी, इसे देखना होगा.

निर्देशकों के सामने भी ये जटिल समस्या होगी कि कंगना के चेहरे, शरीर और अंदाज को वे कैसे कॉपी करेंगे. क्या कंगना रनौत अपना वजन बढ़ाने जा रही हैं? या मेकर्स किसी तरह के सिंथेटिक मेकअप की मदद लेंगे? अब तक इस बारे में कोई जनकारी सामने नहीं आई है.

धूम-2 और 2.0 जैसी फिल्मों में हमने जबरदस्त मेकअप ट्रिक्स की मदद से कलाकारों को बिल्कुल ही अलग लुक अडॉप्ट करते हुए देखा है, तो क्या कंगना भी मेकअप और वर्कआउट की मदद से खुद को जयललिता के किरदार में फिट करेंगी? वक्त ही बताएगा.

कंगना रनौत के लिए यह पहली दक्षिण भारतीय फिल्म होगी. उन्होंने कहा, “मैं वहां पर काम करने के लिए एक सही मौके का इंतजार कर रही थी और यह फिल्म मेरे काम आई.” कंगना ने बताया, “मैं अपनी बायोपिक पर काम कर रही थी, लेकिन उनकी (जयललिता) कहानी मेरी कहानी से काफी मिलती-जुलती है.”

कंगना ने कहा, “मैं हमेशा क्षेत्रीय फिल्मों में काम करना चाहती थी क्योंकि जब हम तमिलनाडु या आंध्र प्रदेश जाते हैं, तो हमें एहसास होता है कि वहां के लोग केवल अपने स्थानीय फिल्म उद्योग द्वारा बनाई गई फिल्में देखते हैं.”

कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए खुद को तैयार करना शुरू भी कर दिया है. खबर है कि कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए तमिल सीखना शुरू कर दिया है. यह फिल्म तमिल और हिंदी में शूट की जाएगी. यदि वह तमिल सीखने में सफल नहीं होती हैं तो डबिंग का विकल्प भी खुला है.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

62 − = 57


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers