Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Huawei’s New Smartwatch and Earphone Launch, Learn Features

Huawei Watch GT Active

हुआवे ने मंगलवार को फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स P30 और P30 Pro के अलावा पेरिस के अपने आयोजित इवेंट में कुछ और प्रोडक्ट्स को भी अपडेट किया है. कंपनी ने नए FreeLace वायरलेस ईयरफोन्स के पेयर को भी लॉन्च किया है. इसके अलावा कंपनी ने अपने स्मार्टवॉच लाइनअप में दो वेरिएंट्स- Watch GT Active और Watch GT Elegant को भी ऐड किया है.

डिजाइन के मामले में Watch GT Active की बात करें तो ये मौजूदा GT वॉच जैसा ही है. इसका वॉच फेस 46mm का है और इसमें 454 x 454 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 1.39-इंच AMOLED स्क्रीन है. साथ ही इसमें रियल टाइम एक्टिविटी, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. इसमें एक्टिव टैग इसलिए दिया गया है क्योंकि इसमें Triathlon मोड नाम से एक नया मोड दिया गया है. ये खास मोड Watch GT क्लासिक और स्पोर्ट्स एडिशन में अपडेट के जरिए दिया जाएगा.

Watch GT Active ऑरेंज और डार्क ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. दूसरी तरफ Watch GT Elegant की बात करें तो इसमें 42mm वॉच फेस दिया गया है. साथ ही इसमें 390 x 390 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 1.2-इंच AMOLED HD कलर टचस्क्रीन दिया गया है. GT Elegant, मैजिक पर्ल वाइट और मैजिक ब्लैक पर्ल कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

इसके अलावा कंपनी ने एक नए प्रोडक्ट FreeLace को भी लॉन्च किया है. नए वायरलेस ईयरफोन में बड़ा 9.2mm ड्राइवर यूनिट दिया गया है. साथ ही इसे हुआवे ने एक खास डुअल-कैविटी डिजाइन के साथ पेश किया है. जो कंपनी के मुताबिक कॉल के दौरान हवा के प्रभाव को कम करेगा. यानी बेहतर साउंड क्वालिटी के अलावा, हुआवे बेहतर कॉल क्वालिटी भी मुहैया कराएगा.

ये ईयरबड्स मेटल के बने हुए हैं, लेकिन लिक्विड सिलिकॉन से रैप किए हुए हैं. जो सॉफ्ट हैं और स्किन फ्रेंडली हैं. FreeLace 5 कलर ऑप्शन- ग्रेफाइट ब्लैक, अंबर सनराइज, एमराल्ड ग्रीन और मूनलाइट सिल्वर में उपलब्ध होगा और इसे ग्राहक 11 अप्रैल से खरीद पाएंगे.

Category : Technology

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

62 + = 64


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers