Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Jawa Delivery Dates Announced

Jawa

जावा मोटरसाइकल्स ने Jawa और Jawa Forty-Two को भारत में पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था. दोनों ही बाइक्स को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली. इन दोनों बाइक्स के लिए बुकिंग सितंबर 2019 तक के लिए बंद कर दी गई है. अब जानकारी मिली है कि इन बाइक्स की डिलीवरी मार्च के महीने में शुरू हो जाएगी.

क्लासिक लेजेंड्स के फाउंडर अनुपम थरेजा ने एक हालिया ट्वीट में इसकी पुष्टि की कि Jawa और Jawa 42 की डिलीवरी मार्च के चौथे हफ्ते से शुरू होगी. कंपनी पहले साल में लगभग 7,000 यूनिट्स की मासिक बिक्री का अनुमान लगा रही है. इन दोनों बाइक्स के लिए ऑनलाइन बुकिंग लॉन्च के वक्त ही शुरू कर दी गई थी.

बाद में जावा ने कंफर्म किया था कि मोटरसाइकल्स के लिए सितंबर तक बुकिंग मिल गई है. हालांकि कंपनी ने प्राप्त बुकिंग की सटीक संख्या की जानकारी नहीं दी. हालांकि डिमांड के हिसाब से संख्या ज्यादा होने की पूरी उम्मीद है. जो लोग सितंबर के बाद डिलीवरी चाहते हैं वो इन मोटरसाइकल्स के लिए बुकिंग अधिकृत जावा मोटरसाइकल्स डीलर्स पर जाकर कर सकते हैं.

फाउंडर ने ट्वीट में ये भी कहा है कि मार्च के तीसरे हफ्ते तक, जावा मोटरसाइकल के देश भर में 100 डीलरशिप सेटअप कर लिए जाएंगे. डिलीवरी की बात करें तो एक बार शुरू होने के बाद जावा डीलर्स एक हफ्ते पहले ग्राहकों को फुल डिपॉजिट देने के लिए बुलाएंगे. Jawa और Jawa 42 को पिछले साल नवंबर में क्रमश: 1.69 लाख रुपये और 1.55 लाख रुपये में लॉन्च किया गया था. ये दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं.

दोनों मोटरसाइकल्स में 293cc सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. ये इंजन 27bhp का पावर और 28Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. यहां ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है.

Category : Technology

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

85 − 83 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers