Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


John Abraham Out Of Aamir Khan’s Sarfarosh Sequel

John Abraham

आमिर खान की सरफरोश के सीक्वल का हिस्सा नहीं रहे जॉन अब्राहम. निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथन ने की पुष्टि.

अक्सर बॉलीवुड में ऐसे किस्से सुनने को मिलते हैं जब डायरेक्टर और एक्टर के मतभेदों के कारण एक्टर को फिल्म छोड़नी पड़ती है. ऐसी ही एक खबर एक बार फिर से सामने आई है. आमिर खान की फिल्म सरफ़रोश के सीक्वल से जॉन अब्राहम ने अपना हाथ पीछे खींच लिया है. जॉन के फिल्म से बाहर निकलने की बात की पुष्टि करते हुए फिल्म निर्देशक जॉन मैथ्यू ने बताया की जॉन अब्राहम और उनके बीच चीजें ठीक तरह से बैठ नहीं पा रही थीं. जॉन अब्राहम फिल्म में एक अभिनेता के साथ साथ को-प्रोड्यूसर भी थे.

बता दें कि पिछले साल ही जॉन अब्राहम ने इस फिल्म के लिए हामी भरी थी. पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में जॉन ने कहा, “जॉन मैथ्यू मैथन और मैं फिल्म को-प्रोडूस कर रहे हैं. हमारा स्क्रिप्टिंग पर काम अभी भी जारी है. फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू कर दी जाएगी. जॉन ने आगे ये भी बताया कि, सरफरोश देखने के बाद जॉन मैथ्यू मैथन इकलौते ऐसे निर्देशक हैं जिनके घर जा कर जॉन ने उन्हें फिल्म के निर्देशन लिए सराहते हुए कहा था ‘यार क्या फिल्म है’.

मिड-डे के साथ बातचीत के मुताबिक निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथन के बयान ने सबको चौंका दिया. उन्होंने कहा कि ‘मैंने कभी पुष्टि नहीं की थी कि जॉन मेरी फिल्म कर रहे हैं, और ना ही मैंने अभी तक किसी अन्य अभिनेता के नाम का मीडिया में उल्लेख किया है. आगे डायरेक्टर जॉन मैथ्यू ने ये भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि जॉन अब्राहम ने क्या कहा था. डायरेक्टर जॉन मैथ्यू ने बताया कि उनके और जॉन अब्राहम के बीच फिल्म को लेकर बातचीत ज़रूर चल रही थी पर ये बातचीत किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुँच सकी.

फिलहाल डायरेक्टर मैथ्यू स्क्रिप्टिंग को फिनिशिंग देने में जुटे हुए हैं. डायरेक्टर मैथ्यू के कहे मुताबिक, जब तक वे किसी को साइन नहीं कर लेते तब तक कास्टिंग पर टिप्पणी नहीं करेंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 7 महीनों से जॉन और डायरेक्टर मैथ्यू के बीच फिल्म की स्क्रिप्टिंग को लेकर बात जारी थी पर कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी. जॉन अब्राहम के प्रवक्ता ने भी पुष्टि करते हुए कहा है कि, “हम सरफ़रोश 2 के लिए जॉन मैथन के साथ चर्चा में थे. लेकिन कुछ बात नहीं बन पाई. हम इस परियोजना के लिए शुभकामनाएं देते हैं “.

फिलहाल जॉन अब्राहम आगे बढ़ते हुए अपनी बाकी की फिल्मों की तैयारी में लग गए हैं. वह अभी अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग कर रहे हैं. साथ ही जॉन फिल्म बाटला हाउस में भी व्यस्त हैं. पिछले साल जॉन ने फिल्म के लिए लखनऊ और जामिया नगर, दिल्ली में शूटिंग की थी. बाटला हाउस की कहानी कथित तौर पर डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार पर आधारित है, जिन्होंने दिल्ली में पुलिस अधिकारियों और आतंकवादी समूह, इंडियन मुजाहिदीन के सदस्यों के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान बटला हाउस एनकाउंटर को अंजाम दिया था. फिल्म 15 अगस्त, 2019 को रिलीज़ होने वाली है. जुलाई से वह रेंसिल डी सिल्वा के अनटाइटल्ड ड्रामा पर काम करना शुरू कर देंगे, जिसकी कहानी बाइक रेसिंग के इर्द-गिर्द घूमती है.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 5 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers