Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Kamal Haasan’s ‘Indian 2’ Can Be Closed, This Is The Reason

INDIAN 2

अभिनेता-राजनीतिज्ञ कमल हासन स्टारर फिल्म ‘इंडियन 2’ मुश्किलों में घिर गई है. रिपोट्स के मुताबिक, फिल्म बंद हो सकती है. फिल्म का निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि डायरेक्टर शंकर और फिल्म के निर्माताओं के बीच बजट लेकर कुछ अनबन हो गई है. इस कारण से ही फिल्म की शूटिंग में दिक्कत आ रही है. डायरेक्टर और लाइका प्रोडक्शन के बीच फिल्म के बजट को लेकर सहमति नहीं बन पा रही है. हालांकि, इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म 1996 में आई कमल की फिल्म इंडियन का सीक्वल है. इस फिल्म में सिद्धार्थ और काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में हैं. बता दें कि डायरेक्टर शंकर को बिग बजट फिल्मों के लिए जाना जाता है. हाल ही में रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस कई रिकॉर्ड बनाए थे. फिल्म खूब सराहना मिली थी.

कमल से पहले इन स्टार्स को किया गया था अप्रोच

कमल हासन से पहले इस फिल्म के लिए अजय देवगन और अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया था. लेकिन दोनों ने ही अपने बिजी शेड्यूल के चलते इस फिल्म से इंकार कर दिया था.

हो सकती है कमल की आखिरी फिल्म

इंडियन 2 कमल हासन की आखिरी फिल्म हो सकती है. एक इंटरव्यू में उन्होंने एक्टिंग छोड़ने की बात कही थी. उन्होंने इसके पीछे पॉलिटिक्स को कारण बताया था. उनका मानना है कि वो दोनों काम एक साथ नहीं कर सकते और अभी उनका फोकस सिर्फ राजनीति पर है. इसलिए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि ये कमल की आखिरी फिल्म हो सकती है.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 6 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers