Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Kangana Ranaut’s Biopic Will Be Made After Manikarnika

Kangana Ranaut

मणिकर्णिका फिल्म के सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत काफी उत्साहित हैं। अब वे अपनी जिंदगी पर एक फिल्म का निर्माण करने जा रही हैं। अपने बोल्ड और बिंदास फैसलों से दुनिया को चकित करने के लिए मशहूर कंगना की कहानी असलियत के आसपास ही रहेगी।

इसको सिल्वर स्क्रीन पर उतारने के लिए कंगना की बॉयोपिक का स्क्रीन प्ले मणिकर्णिका और बाहुबली फिल्म के लेखक केवी विजेंद्रा लिखेंगे। कहा जा रहा है कि विजेंद्रा के लिए कंगना ने अपनी जिंदगी के घटनापूर्ण लम्हों को समेटना शुरू कर दिया है।

बंगले में बिताए गए लम्हों को भी फिल्माया जाएगा

पहाड़ी प्रदेश हिमाचल से मुंबई में बॉलीवुड क्वीन का खिताब हासिल करने वाली कंगना की आयरन लेडी की इमेज को फिल्म में बखूबी दिखाया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह फिल्म आधुनिक युग की उन लड़कियों के लिए प्रेरणास्रोत का काम करेगी, जो अपने दम पर सपने साकार करने को रास्ते में आने वाली हर मुसीबत को हराने का माद्दा रखती हैं।

ऐसे में एक ओर भांवला के उनके बचपन को फिल्माया जाएगा, दूसरी ओर मनाली स्थित उनके बंगले में बिताए गए लम्हों को भी फिल्माया जाएगा। कंगना के पिता अरमरदीप रणौत ने बताया कि कंगना के पिता का रोल वे स्वयं कर सकते हैं।

कहा कि बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को टक्कर देते हुए कंगना ने जिस तरीके से अपना मुकाम बनाया है, उसे देखकर वे स्यंय चकित हो जाते हैं।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

87 + = 91


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers