Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Katrina Plays The Role Of Old Lady, Changed From Prosthetic Makeup

Katrina

सलमान खान की फिल्म भारत में कटरीना कैफ अहम किरदार में हैं. लेकिन इस फिल्म में कटरीना का ऐसा लुक देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया. डायरेक्टर अली अब्बास जफर के मुताब‍िक सलमान खान की तरह इस फिल्म में कटरीना कैफ भी ओल्ड एज के गेटअप में नजर आएंगी.

अली अब्बास जफर ने एक इंटव्यू में बताया कि कटरीना कैफ पहली बार इस फिल्म में बूढ़े इंसान के किरदार में होंगी. कटरीना का रोल भी ठीक वैसे ही आगे बढ़ेगा जैसे-जैसे सलमान खान का किरदार समय के साथ आगे बढ़ेगा. कटरीना फिल्म में कुमुध रैना के किरदार में नजर आने वाली हैं. सलमान और कटरीना को इस रोल में द‍िखाने के ल‍िए प्रोस्थेट‍िक मेकअप का सहारा ल‍िया जाएगा. दोनों के इस मेकअप को फाइनल करने के लिए व‍िदेश से एक खास टीम आई थी ज‍िसने दोनों का लुक फाइनल किया था.

बता दें कटरीना ने साल 2016 में आई फ‍िल्म बार बार देखो में भी अपने लुक में एक्सपेर‍िमेंट किए थे. इस फिल्म की कहानी भी यंग और ओल्ड एच के टाइम पर ल‍िखी गई थी. कटरीना ने फिल्म में ओल्ड लुक अपनाया था.

अली अब्बास जफर ने सलमान खान के बारे में कहा, वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं. फिल्म में उनके किरदार की बात करें तो सलमान खान और कटरीना ने फिल्म में शानदार काम किया है. फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म में सलमान खान-कटरीना कैफ के अलावा सुनील ग्रोवर, द‍िशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी नजर आने वाले हैं.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

23 + = 33


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers