Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Major Injury Scare For India Ahead Of World Cup As Rohit Sharma Limps Off

Injury Rohit Sharma

विश्व कप टीम की घोषणा से एक हफ्ते पहले टीम इंडिया की मुसीबत बढ़ाने वाली एक खबर सामने आई है. टीम इंडिया के उप कप्तान और स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान पैर में चोट लग गई. चोट लगने के बाद रोहित दाएं पैर को पकड़कर बाहर जाते दिखे. समय रहते रोहित फिट नहीं हुए तो उनकी चोट से टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है. वह भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस दोनों का एक अभिन्न अंग हैं

वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान कुछ कदम चलने के बाद अचानक आए मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रोहित जमीन पर लेट गए और दर्द के कारण सिर पकड़ लिया. तभी मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल, जिन्होंने पिछले दिनों भारतीय टीम के फिजियो के रूप में भी काम किया है, चोटिल रोहित शर्मा के पास पहुंचे.

चोट के बाद रोहित

राहत की बात यह रही कि प्रारंभिक इलाज मिलने के बाद उन्हें अपने पैरों पर चलकर ड्रेसिंग रूम में जाते देखा गया. बता दें कि बुधवार को आईपीएल के एक मैच में मुंबई इंडियंस का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होगा. हालांकि, अभी रोहित शर्मा के चोट की गंभीरता पर आधिकारिक अपडेट आना बाकी है. इसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि वो पंजाब के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं.

आईपीएल के मौजूदा सीजन में रोहित समेत टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के दो खिलाड़ियों को चोट लग चुकी है. रोहित से पहले आईपीएल के दौरान ही भारतीय गेंदबाजी की धार माने जाने वाले जसप्रीत बुमराह को को भी चोट लगी थी. जिसके बाद विश्व कप में उनके खेलने को लेकर सवाल उठने लगे थे.

बुमराह को लगी दर्दनाक चोट के बाद भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहत ने बुमराह की चोट की स्थिति की जांच करने के लिए तुरंत मुंबई इंडियंस टीम के फिजियो नितिन पटेल से संपर्क किया था. बुमराह उस मैच में मुंबई की पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आए थे. हालांकि, जल्द ही उनकी चोट ठीक हो गई और उन्होंने मुंबई इंडियंस की टीम में वापसी कर ली.

टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर लगातार खेल का दबाव और विश्व कप से पहले आराम नहीं दिया जाना, लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि विश्व कप की शुरुआत 30 मई को इंग्लैंड में होगी. ऐसे में पहले बुमराह फिर रोहित के चोट की खबर टीम इंडिया और क्रिकेट प्रेमियों के लिए दुखदायी जरूर है.

Category : Cricket

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

52 − = 50


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers