Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Maruti Suzuki Alto K10 Updated With Major Safety Features

Maruti Suzuki Alto K10

नई मारुति सुजुकी Alto K10 हुई लॉन्च, अब हुई महंगी

मारुति सुजुकी Alto K10 को अप्रैल से लागू हुए नए सेफ्टी नॉर्म्स के हिसाब से ढेरों नए सेफ्टी फीचर्स के साथ अपडेट किया गया है. अपडेटेड मारुति सुजुकी Alto K10 का मुकाबला फरवरी में नए सेफ्टी फीचर्स के साथ अपडेट हुई Renault Kwid से रहेगा. उम्मीद है कि नई मारुति सुजुकी Alto K10 को पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा खरीदार मिलेंगे.

Maruti Suzuki Alto K10 को नए सेफ्टी फीचर्स जैसे EBD के साथ ABS, ड्राइवर एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और ड्राइवर और पैसेंजर के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर के साथ अपडेट किया गया है. नए सेफ्टी फीचर्स के साथ, मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 अब ‘AIS-145 सेफ्टी नॉर्म्स’ कॉम्पलिएंट है.

अपग्रेड के साथ ही मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 के सारे वेरिएंट्स की कीमतों में भी बढ़ोतरी हुई है. कीमतों में बढ़ोतरी लगभग 25 हजार रुपये के करीब हुई है. नई Alto K10 की शुरुआती कीमत 3.35 लाख रुपये से शुरू होकर 4.44 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, वहीं देश के दूसरे हिस्सों में एक्स-शोरूम, कीमत 3.75 लाख रुपये से शुरू होकर 4.54 लाख रुपये तक रखी गई है. नई कीमतें 11 अप्रैल, 2019 से लागू हैं.

नई मारुति सुजुकी Alto K10 में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन मौजूद है, जो 67 bhp का पावर और 90 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है. साथ ही यहां ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) का भी ऑप्शन मिलता है. 1.0-लीटर इंजन CNG ऑप्शन के साथ भी उपलब्ध होती है. CNG वेरिएंट 58 bhp का पावर और 78 Nm का टॉर्क जनरेट करता है और इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है.

Category : Technology

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

98 − 93 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers