Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Miss World Manushi Chillar May Be Seen Opposite Ranveer Singh

Manushi Chillar Ranveer Singh

बी-टाउन में इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के फिल्मों में एंट्री को लेकर खूब चर्चाएं हैं. कहा जा रहा है कि मानुषी छिल्लर, यशराज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं. फिलहाल रणवीर सिंह, कबीर खान के निर्देशन में अपनी अपकमिंग मूवी 83 को लेकर बिजी हैं.

पद्मावत, सिम्बा और गली बॉय जैसी एक के बाद एक, तीन हिट मूवीज देकर रणवीर सिंह इस वक्त सफलता के पंख पर सवार हैं. उनकी अगली फिल्मों की लिस्ट में 83 और तख्त शामिल हैं. दोनों बड़े बजट की महत्वाकांक्षी फ़िल्में हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह अब अपने डेब्यू प्रोडक्शन हाउस के साथ दोबारा काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

यशराज बैनर के तले बनने वाली इस फिल्म में उनके अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर होंगी. फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे. बता दें कि रणवीर सिंह की डेब्यू फिल्म बैंड बाजा बारात का निर्देशन भी मनीष शर्मा ने ही किया था.

उधर, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ मानुषी को रणवीर के साथ फिल्म के लिए पेयर जरूर किया गया है. मगर मानुषी, फराह खान की फिल्म से डेब्यू करेंगी. सूत्रों के मुताबिक फराह खान की इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे. यशराज फिल्म को लेकर सूत्र ने कहा, कि अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी, मगर यशराज फिल्म्स मनीष शर्मा के साथ प्रोजेक्ट पर काम करने वाली है तो हम कुछ बड़ा उम्मीद कर सकते हैं.

मानुषी और रणवीर ने पहले भी एडवर्टिजमेंट शूट्स में साथ काम किया है. दोनों की पेयरिंग काफी पसंद की गई थी. फिलहाल, मानुषी और रणवीर को प्रशंसक ऑन-स्क्रीन कब देखेंगे यह तो वक्त ही बताएगा. ऐसा हुआ तो मानुषी छिल्लर एक और मिस वर्ल्ड होंगी जो फिल्मों में काम करेंगी.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 5 = 7


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers