Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Moto Razr May Come Back With Foldable Display

Motorola Razr

Moto Razr आईफोन से पहले तक का सबसे पॉपुलर हैंडसेट माना जाता है. चाहे डिजाइन की बात हो, कैमरा की या सॉफ्टवेयर की हर सेगमेंट में Moto Razr का कोई तोड़ नहीं था. हालांकि iPhone के बाद इसका क्रेज कम हुआ और काफी समय बाद इसे बंद किया गया. लेकिन एक बार फिर से Moto Razr को री लॉन्च किया जा सकता है.

स्लैश लीक ने Moto Razr का कथित ऑफिशियल रेंडल जारी किया है. इसमें एक प्रिज्म शेप का डिवाइस बॉक्स दिख रहा है और एक स्मार्टफोन है. यह बॉक्स Moto Razr का हो सकता है. फोन शायद फोल्डेबल होगा, क्योंकि नीचे की तरफ ऑरिजनल Moto Razr की तरह ही फ्लिप का ऑप्शन दिख रहा है.

इससे पहले भी Moto Razr से जुड़ी रिपोर्ट आई हैं और बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस फोन को बनाना शुरू कर दिया है और इसे लॉन्च भी किया जाएगा. यह फोन वर्टिकल फोल्ड होगा, क्योंकि ऑरिजनल Moto Razr क्लैमशेल था, इसलिए इसे वैसे ही फोल्ड किया जा सकेगा.

मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है. चूंकि फोल्डेबल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स का ट्रेंड शुरू होने वाला है और ऐसे में मोटोरोला का यह मूव कंपनी के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. लीक्ड रेंडर के मुताबिक 2019 Moto Razr में यूएसबी टाइप सी पोर्ट होगा और इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया जाएगा.

अब तक इस स्मार्टफोन के बारे में जो रिपोर्ट्स आई हैं उनके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की फोल्डिंग डिस्प्ले दी जाएगी और इसमें एक सेकेंडरी डिस्प्ले भी दी जा सकती है. इस फोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रॉसेसर दिया जाएगा. डिजाइन को पहले से थोड़ा बदला जाएगा, लेकिन यह दिखने में ऑरिजनल Moto Razr से मिलता जुलता ही होगा.

Category : Technology

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

95 − = 86


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers