Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Music Director Vishal Dadlani Criticised PM Narendra Modi On Balakot Airstrike Statement

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस टीवी इंटरव्यू में पीएम मोदी ने बालाकोट एयरस्ट्राइक की योजना को लेकर दावा किया कि ‘जब ये योजना बन रही थी, तब मैंने विशेषज्ञों को एक सुझाव दिया था। मैंने कहा था कि आसमान में छाए बादल और भारी बारिश हमें पाकिस्तानी रडार से बचने में मदद कर सकते हैं।’

प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर तमाम विपक्षी पार्टियों के नेता और यूजर्स ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी। इन सबके बीच अब मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी ने भी उनके इस बयान की आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए न केवल पीएम मोदी पर निशाना साधा बल्कि उनके इस बयान पर कटाक्ष भी किया है।

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा,’ पीएम नरेंद्र मोदी जी,कुछ नागरिकों का विनम्र निवेदन है कि विज्ञान वास्तविक है। कृपया बोलने से पहले किसी योग्य से सलाह लें, ताकि आप दुनिया की नजर में भारत को शर्मिंदा न कर सकें। परिणाम घोषित होने तक कम से कम, आप हमारे पीएम हैं। भारत के सम्मान की चिंता करें। धन्यवाद। विशाल डडलानी के इस ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

विशाल डडलानी के अलावा बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान यानी केआरके अक्सर सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी भाजपा की आलोचना करते रहते हैं। केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फिल्मों पर अपनी प्रतिक्रिया देने के अलावा देश के सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर भी अपनी राय रखते नजर आते हैं।

विशाल डडलानी के वर्कफ्रेंट की बात करें तो इन दिनों विशाल-शेखर की जोड़ी सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ के गानों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस जोड़ी ने ‘भारत’ के गानों का निर्देशन किया है। ‘भारत’ के गानों को सलमान के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

99 − = 89


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers