Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Nita Ambani Gifted Necklace Worth Rupee 300 Crore To Her Daughter In Law Shloka Mehta

Nita Ambani Gifted Necklace Daughter In Law

कुछ दिन पहले ही 9 मार्च को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से शादी की थी । ये वेडिंग साल की सबसे रॉयल वेडिंग मानी जा रही है । देश-विदेश, बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और पाॅलिटिकल जगत की हर बड़ी हस्ती आकाश और श्लोका की शादी में शामिल हुई थी। वेन्यू से लेकर बारात और रिसेप्शन तक की फोटो देख लोग भी हैरान रह गए ।

आकाश-श्लोका की शादी के करीब 15 दिन बाद अंबानी परिवार को लेकर एक बड़ी खबर आई है । Womanseara की रिपोर्ट्स के अनुसार, नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका को मुंह दिखाई में एक बेहद कीमती तोहफा दिया है । इस तोहफे की कीमत 300 करोड़ रुपए है। ये तोहफा एक हीरों का हार है ।

खबर के अनुसार, नीता अंबानी अपनी बहू को कोई अलग चीज देना चाहती थीं । काफी चीजें देखने बाद नीता ने श्लोका के लिए 300 करोड़ का हीरों का हार पसंद किया । नीता अंबानी के अनुसार, पहले वो अपने परिवार की विरासत का सोने के हार बहू श्लोका को भेंट कर रही थीं ।

पीढियों से यह पुस्तैनी हार अंबानी परिवार में है । परंपरा के अनुसार घर की बड़ी बहू का कर्तव्य है कि वह इसे अपने संग्रह में अच्छी तरह रखे । बाद में नीता ने अपनी यह योजना बदल दी । नीता ने श्लोका को कुछ अलग तोहफा देने का फैसला किया । काफी खोज-बीन के बाद बाद नीता अंबानी ने बेहद कीमती हीरों का हार अपनी बहू को देने के लिए पसंद किया ।

ये हीरे दुनिया के सबसे महंगे हीरों में से एक हैं। अपनी डिजाइन और बनावट के चलते इस हार की कीमत 300 करोड़ रुपये है । श्लोका अपनी सास के दिए हुए इस तोहफे से बेहद खुश हैं । नीता अंबानी ही नहीं श्लोका की ननद यानी ईशा अंबानी ने भी अपने भाई-भाई को एक आलीशान बंगला उपहार के रूप में दिया है ।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + = 14


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers