Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


No Entry 2 In The Offing? Director Anees Bazmee Gives A Hint

No Entry 2

साल 2005 में रिलीज हुई सलमान खान और अनिल कपूर स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की चर्चाएं अब तेज हो गईं हैं. वैसे तो इस फिल्म को लेकर कई बार बातें सामने आ चुकी थी. लेकिन अब डायरेक्टर अनीस बज्मी ने भी फिल्म को लेकर पुख्ता तरीके से इशारा कर दिया है. कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल को लेकर जबसे फिल्म मेकर अनीस बज्मी की बात सामने आई है फैंस में काफी उत्साह है, लेकिन फिल्म के रियल फैंस इस फिल्म में सलमान की ‘नो एंट्री’ को लेकर जरूर खफा नजर आ रहे हैं.

इस मल्टीस्टारर फिल्म के पहले पार्ट में सलमान खान और अनिल कपूर लीड रोल में थे तो वहीं उनके साथ बिपाशा बसु, लारा दत्ता, सलीना जेटली और फरदीन खान भी थे. भले जी इस फिल्म को रिलीज हुए 14 साल का वक्त बीत चुका है लेकिन आज भी बॉलीवुड के कॉमेडी के दीवानों के लिए इस फिल्म का क्रेज बरक़रार है.

बता दें कि कुछ साल पहले भी यह बात सामने आई थी कि फिल्म का सीक्वल ‘नो एंट्री में एंट्री’ के नाम से बनने जा रहा है. लेकिन फिल्म ठन्डे बस्ते में चली गई. कहा जा रहा था की शायद फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर को टाइम न मिलने की वजह से यह बात रुक गई. लेकिन अनीस बज्मी फिर से फिल्म के सीक्वल के बारे में सोचने लगे हैं. उन्होंने इसके बारे में ट्वीट भी कर दिया है.

निर्देशक अनीस बज्मी के ट्वीट करने के बाद से ही इस फिल्म के फैंस सलमान के फिल्म में होने की मांग करने लगे हैं. ट्विटर यहां तक कि यूजर्स ने बिना ‘भाईजान’ के सीक्वल न ही बनाने की हिदायत दे डाली है.

लेकिन इन दिनों बोनी कपूर और सलमान खान के परिवार के बीच चल रही नारजगियों के बीच यह फिल्म अनिल कपूर और सलमान खान दोनों के साथ बन पाएगी यह मुश्किल दिख रहा है. अब अनीस अपने फैंस की इस सलाह को कितना सीरियसली लेते हैं, ये तो बाद में ही पता लगेगा लेकिन यह तो तय है की लोग इस फिल्म में एक बार फिर सलमान को देखने के लिए बेकरार हैं.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 33 = 37


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers