Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Nokia-8.1 Launch Expected With 48 Mp Camera And Punch Hole Display Event Scheduled On April 2

Nokia 8.1 Plus

फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल 48 मेगापिक्सल वाला नोकिया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. 2 अप्रैल को Nokia 8.1 Plus (संभावित) लॉन्च किया जाएगा जिसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएगा. आपको बता दें कि ये नोकिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाएग. कंपनी ने 2 अप्रैल के इवेंट के लिए मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं, लेकिन इन्वाइट में ये नहीं लिखा है कि कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च होगा.

मार्केट में पिछले कुछ समय से 48 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन्स लॉन्च हो रहे हैं. इनमें से Redmi Note 7 Pro और Honor View 20 हैं जो भारत में लॉन्च हो चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एचएमडी ग्लोबल इस स्मार्टफोन में Sony IMX586 सेंसर यूज करेगा.

एचएमडी ग्लोबल ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पांच रियर कैमरे वाला Nokia 9 Pure View लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन को 2 अप्रैल को इसी इवेंट में ताइवान में लॉन्च किया जाएगा. क्योंकि ये इवेंट ताइवान में है.

Nokia 8.1 Plus की जानकारियां पहले भी इंटरनेट पर लीक हुई हैं. इनके मुताबिक Nokia 8.1 Plus में पंचहोल डिस्प्ले दिया जाएगा और इसकी डिस्प्ले 6.22 इंच की होगी. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन दिए जाने की भी खबर है. फिंगरप्रिंट स्कैनर रियर पैनल पर होगा. जाहिर है इस स्मार्टफोन Android Pie का सपोर्ट दिया जाएगा.
रिपोर्ट के मुताबिक Nokia 8.1 Plus में ऐज टु ऐज डिस्प्ले होगी और इसमें Qualcomm Snapdragon 710 प्रॉसेसर दिया जाएगा और इसके दो वेरिएंट्स होंगे. यह स्मार्टफोन Nokia X71 के तौर पर बताया जा रहा है, लेकिन 2 अप्रैल को इसे ग्लोबल मार्केट में Nokia 8.1 Plus के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है.

Nokia 8.1 Plus में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं. हालांकि अभी तक कुछ भी साफ नहीं है और पूरी जानकारी के लिए आपको कुछ दिन का इंजार करना होगा.

Category : Technology

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

39 − 35 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers