Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Nokia’s Phone Is Getting In Rs 1,397

Nokia 106

फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने भारत में एक नया Nokia 106 (2018) हैंडसेट लॉन्च किया है. इसकी कीमत 1,479 रुपये है. हालांकि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से आप इसे 1,397 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि यह 2013 में लॉन्च किए गए Nokia 106 का अगला वर्जन है. इस हैंडसेट को डार्क ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया गया है.

इस मोबाइल फोन में 1.8 इंच की QVGA डिस्प्ले है. इसमें MediaTek MT6261D प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 4MB रैम है. इसकी इंटरनल मेमोरी भी 4MB की है और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी को 32GB तक बढ़ा सकते हैं. इस फोन की बॉडी पॉलीकार्बोनेट से बनी है.

इस फोन में इन बिल्ट एफएम रेडियो, म्यूजिक प्लेयर और एलईडी टॉर्च लाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस फोन की बैटरी 800mAh की है. कंपनी का दावा है कि यह 21 दिन का स्टैंडबाइ बैकअप देगा और 15.7 घंटे की टॉकटाइम देगा. इसकी बैटरी रिप्लेस करा सकते है.

इस हैंडसेट में नोकिया के पुराने फोन में दिया जाने वाला पॉपुलर मोबाइल गेम Snake Xenzia दिया गया है. इसके अलावा Gameloft के दूसरे गेम जैसे Nitro Racing, Teris और Danger Dash शामिल हैं. इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट है और इसमें 500 कॉन्टैक्ट्स सेव कर सकते हैं. ये डिवाइस 2G नेटवर्क को सपोर्ट करता है. इस हैंडसेट में हेडफोन जैक दिया गया है. नोकिया फिलहाल मार्कट में ज्यादा से ज्यादा एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च करने पर फोकस कर रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने एंड्रॉयड देर से लाया जिसकी वजह से बिक भी गई. अब कंपनी फिर से वो गलती दुबारा नहीं करना चाहती है.

Category : Technology

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 8 = 1


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers