Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Now Akshay Kumar And Vidya Balan Starrer Bhool Bhulaiyaa Gets A Sequel With New Stars

bhool bhulaiyaa 2

कर्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर साल 1978 की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में दिखाई देंगे। इसके अलावा राजकुमार राव साल 1975 की फिल्म ‘चुपके चुपके’ के रीमेक में काम कर रहे हैं और धर्मेंद्र के किरदार में दिखाई देंगे। तो रीमेक के इस दौर में फिल्मकार अपनी पुरानी फिल्मों के पार्ट 2 बनाने में भी जुट गए हैं। अब खबर है कि अक्षय कुमार और विद्या बालन की साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ का पार्ट टू बनेगा।

‘भूल भुलैया’ हॉरर कॉमिडी से भरपूर सफल फिल्म थी। अब इसके पार्ट टू के बारे में कहा जा रहा है कि फरहाद समद इस फिल्म को लिखने का काम पूरा कर चुके हैं और वही फिल्म डायरेक्ट भी करेंगे। फिल्म का पूरी कास्ट नई होगी। जल्द ही फ्रेश टीम के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू होगी, जैसे ही टीम स्क्रिप्ट फाइनल कर लेगी प्री-प्रॉडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। इस फिल्म का टाइटल प्रड्यूसर भूषण कुमार कुछ वक्त पहले रजिस्टर करा चुके हैं। बता दें कि पहली ‘भूल भुलैया’ फिल्म का डायरेक्शन प्रियदर्शन ने किया था और वह फिल्म तमिल फिल्म चंद्रमुखी की ऑफिशल रीमेक थी।

‘चंद्रमुखी’ साल 2005 में रिलीज हुई थी। हालांकि यह भी ऑरिजिनल फिल्म नहीं थी, चंद्रमुखी दरअसल साल 1993 की मलयालम फिल्म मणिचित्रातझु की रीमेक थी। इस फिल्म में मोहनलाल और शोभना लीड ऐक्टर्स थे बाद में हिंदी फिल्म ‘भूल भुलैया’ में यही किरदार विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने निभाए थे। इस फिल्म में विद्या बालन ने मंजोलिका बनकर ऑडियंस को खूब डराया था। कहानी में ये दोनों अपने पुश्तैनी घर में रहना चाहते हैं, लेकिन वहां भूत होने की बातों की परवाह नहीं करते, लेकिन घर में अटपटी चीजें होती हैं और उनके सायकायट्रिस्ट डॉ. दोस्त आदित्य श्रीवास्तव को बुलाया जाता है। यह किरदार अक्षय कुमार ने निभाया था। वही इस कपल को परेशानियों से बाहर निकालते हैं। डायरेक्टर फरहाद इन दिनों अपनी सोलो डायरेक्टोरियल फिल्म हाउसफुल 4 का काम पूरा करने में लगे हैं।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 7 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers