Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Responsive Website Design

Starts from $ 199

Professional websites that works fast and responsive on any mobile screen size, tablet, browser, app or device.

Order Now

Responsive Website Design

Starts from $ 199

Professional websites that works fast and responsive on any mobile screen size, tablet, browser, app or device.

Order Now

Pakistani Actress Sanam Saeed Is Happy For Alia Bhatt Acting In Kalank

Alia Bhatt

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। Alia Bhatt ने हाल ही में अपनी बातचीत में कहा है कि उन्हें कलंक फिल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए निर्देशक ने पाकिस्तानी शो जिंदगी गुलज़ार है देखने को कहा था, उसमें उन्हें सनम सईद के किरदार को फॉलो करने को कहा था।

ऐसे में आलिया की कही ये बात सोशल मीडिया पर इस क़दर वायरल हुई कि पाकिस्तानी अभिनेत्री सनम तक पहुंच गई और अब सनम ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आलिया भट्ट को लेकर ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अगर यह सिर्फ बनाई हुई खबर नहीं है तो उन्हें यह बात सुन कर बहुत अच्छा लगा और उन्होंने आलिया भट्ट को ढेर सारी बधाई भी दी है और कलंक के लिए विशेज दिए हैं। बता दें कि फवाद खान का शो जिंदगी गुलज़ार है काफी कामयाब शो है और दर्शकों ने उसे बेहद पसंद किया है। सनम सईद ने इस शो में कशफ का किरदार निभाया था, जो कि काफी इंटेंस किरदार था। फवाद खान ने आलिया भट्ट के साथ कपूर एंड संस में काम किया था।

हमने आपको पहले बताया था कि, आलिया भट्ट का कहना था कि पहली बार उन्होंने पीरियड फिल्म की है तो जाहिर सी बात है कि उनको यह समझ में नहीं आ रहा था कि उन्हें किस तरह तैयारी करनी है। ऐसे में उन्हें फिल्म के निर्देशक ने कहा था कि उन्हें कुछ पुरानी फिल्में देखनी होंगी, जिसमें उमराव जान, मुगल ए आजम, मधुमति और बाकी पीरियड फिल्में शामिल थीं। आलिया ने जो एक खास बात बताई थी वह यह है कि इस फिल्म के लिए निर्देशक ने उन्हें फवाद खान का शो जिंदगी गुलजार है देखने को कहा था। उसकी वजह यह है कि फवाद के शो में जो किरदार अभिनेत्री सनम सईद ने जैसा किरदार निभाया है और जिस तरह से वह ग्रेस के साथ अभिनय करती हैं, आलिया का किरदार कुछ वैसा ही हो। ऐसा अभिषेक ने कहा था तो वो संवाद अदायगी का जो अंदाज़ है। वह यही चाहते थे कि जैसा अंदाज़ सनम का रहा है। वह भी कुछ ऐसा ही करें।

आलिया ने बताया था कि शुरुआत में वह काफी नर्वस थीं। लेकिन बाद में उन्होंने पूरी तरह से उस कैरेक्टर में ढलने का निर्णय लिया। फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी जिसमें माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की अहम भूमिका है।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers