Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Police Complaint Filed Against Salman Khan Accused Of Snatching Mobile Phone

salman khan slow motion

सलमान खान एक बार फिर मुश्किलों में घिर गए हैं। मुंबई में उनके खिलाफ एक शख्स ने मामला दर्ज कराया है। शिकायत में शख्स ने अपना फोन छीनने और अपने साथ बदसलूकी करने की बात कही है। इस शिकायत के बाद सलमान खान के बॉडीगार्ड ने मुंबई पुलिस में क्रॉस एप्लिकेशन दी है।

सलमान खान गुरुवार को सुबह जुहू से कांदिवली की ओर साइकिल से जा रहे थे। इस दौरान एक शख्स ने मोबाइल से सलमान खान का वीडियो शूट करने की कोशिश की। ये बात सलमान को अच्छी नहीं लगी और वो भड़क गए।

इस पूरे मामले के मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में सलमान खान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। इसमें कहा गया है कि सलमान खान सेलिब्रिटी होने के नाते किसी की गाड़ी में हाथ डालकर मोबाइल नहीं छीन सकते हैं। पीड़ित ने ने सलमान पर उचित कार्रवाई की मांग की है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि जब सलमान मुंबई के लिंकिंग रोड पर साइकिल चला रहे थे तो उन्होंने सलमान के बॉडीगार्ड से अनुमति ली और अपनी गाड़ी में बैठे-बैठे उनका वीडियो बनाने लगे जिसके बाद उनका मोबाइल छीन लिया गया। हालाकि कुछ समय बाद बॉडीगार्ड ने उस शख्स का मोबाइल लौटा दिया, लेकिन यह पूरा मामला पुलिस में चला गया।

सलमान के बॉडी गार्ड ने अपनी क्रॉस शिकायत में पुलिस को बताया है कि वह शख्स सलमान खान की इजाजत के बिना उनका पीछा कर रहा था। साथ ही उनका विडियो भी बना रहा था।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

53 + = 60


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers