Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Priya Bathija On Her Divorce With Husband Kawaljeet Says It Was Domestic Violence Case

Priya Bathija

टीवी सीरियल ‘डायन’ की एक्ट्रेस प्रिया बठीजा की पर्सनल लाइफ ठीक नहीं चल रही है । उन्होंने साल 2017 में डीजे कवलजीत सजूला से शादी की थी । अब वो कवलजीत से तलाक लेना चाहती हैं । अचानक इस खबर ने लोगों को चौंका दिया है । ये प्रिया की दूसरी शादी थी ।

प्रिया ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो तलाक क्यों लेना चाहती हैं । स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में प्रिया ने बताया, ‘ये बहुत दुर्भाग्य की बात है कि मैं आज तलाक के बारे में बात कर रही हूं । एक लड़की जो दूसरी बार इससे गुजर रही है । मुझे अब शादी पर भरोसा नहीं रहा’ ।

प्रिया ने बताया, ‘मैं अपना करियर बीच में रोककर शादी की वजह से रायपुर में जाकर बस गई । लेकिन जब मैं अपने पति और उनके पैरेंट्स के साथ रायपुर जाकर रहने लगी तो पता चला कि मेरे पति मुंबई में रहना चाहते हैं । मेरी सास भी मुंबई में जाकर रहने के लिए पीछे पड़ी रहीं ।’

‘हम मुंबई शिफ्ट हो गए । मैंने अपने पति के करियर को बनाने की हर मुमकिन कोशिश की लेकिन उसने इस रिश्ते को कभी गंभीरता से नहीं लिया । मैं सिर्फ उसके लिए मुंबई आने का एक टिकट थी । मेरे तलाक लेने की सबसे बड़ी वजह घरेलू हिंसा थी ।’

‘जब बात हद से ज्यादा आगे बढ़ गई तब मुझे ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत करनी पड़ी । मुझे बस इस रिश्ते में मेंटल और फिजिकल ट्रामा सहना पड़ा । जिसका सबूत मेरे मेडिकल बिल और पुलिस में दर्ज शिकायत है ।’ कवलजीत का इस पर अभी कोई बयान नहीं आया है ।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

42 − = 36


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers