Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Priya Prakash Varrier Posting A Photo Has Made A Big Mistake, Troll

Priya Prakash Varrier

एक्सप्रेशन क्वीन प्रिया प्रकाश वारियर पिछले साल अपने विंक स्टाइल की वजह से रातोंरात स्टार बन गई थीं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां उन्हें अपने लुक्स के लिए फैंस से तारीफें मिलती हैं. हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए बड़ी गलती कर दी. जिसके बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल, प्रिया प्रकाश एक परफ्यूम ब्रांड का प्रमोशन कर रही हैं. इसके शूट की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए प्रिया ने ब्रैंड के पीआर टीम द्वारा दिए गए जैनरिक कैप्शन को कॉपी-पेस्ट कर दिया. कैप्शन में लिखा था- “Text content for Instagram and Facebook”. उन्होंने कैप्शन में कोई एडिटिंग नहीं की. प्रिया की ये कॉपी पेस्ट की गलती ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.

लोगों ने एक्ट्रेस की क्रिएटिविटी पर भी सवाल उठाया.

ट्रोलिंग के बाद प्रिया को अपनी गलती का एहसास हुआ. फिर उन्होंने तुरंत पोस्ट को डिलीट किया और एडिट कैप्शन के साथ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं. प्रिया प्रकाश से पहले ये गलती दिशा पाटनी भी कर चुकी हैं. तब ट्रोलर्स ने दिशा को भी नहीं बख्शा था.

बता दें, इस साल प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू फिल्म ओरू अदार लव रिलीज हुई. ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी. फिल्म के क्लाइमेक्स को ट्रोल किया गया. जिसके बाद मेकर्स ने क्लाइमेक्स में बदलाव कर फिल्म को दोबारा से रिलीज किया. प्रिया की अगली फिल्म श्रीदेवी बंगलो है. ये प्रिया की पहली बॉलीवुड मूवी है. मेकर्स पर आरोप है कि वे इस फिल्म के जरिए दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की मौत को कैश कराने की कोशिश में हैं.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

67 + = 76


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers