Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Priyanka Chopra Mom Madhu Confirms Siddharth And Ishittaa Kumar Wedding Mutually Called Off

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा के बाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी टूट गई है. मां मधु चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म किया है. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी रजामंदी से शादी ना करने का फैसला लिया है. उन्होंने शादी कैंसल होने के पीछे के कारण का खुलासा नहीं किया है.

बता दें कि स‍िद्धार्थ चोपड़ा की शादी अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन अचानक से उनकी शादी टल गई थी. ऐसा कहा जा रहा था कि शादी टलने की वजह सिद्धार्थ की मंगेतर इश‍िता की अचानक होने वाली सर्जरी है. वहीं ऐसी भी चर्चाएं होने लगी थीं कि शायद कपल के बीच सबकुछ ठीक ठाक नहीं है.

इश‍िता ने सर्जरी की तस्वीरों को सोाशल मीड‍िया पर शेयर भी किया. फोटोज में वो हॉस्प‍िटल के बेड पर लेटी हुई नजर आई थीं. हालांकि, गुरुवार को इशिता ने एक तस्वीर पोस्ट की. फोटो में वो एक रेस्ट्रो बार में बैठी हुई हैं. फोटो के साथ ही उन्होंने लिखा- “Cheers to new beginnings. With a goodbye kiss to beautiful endings.”

इशिता की मां निधि कुमार ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर कहा था- पुरानी किताब को बंद करो और नई स्टोरी लिखो. वहीं उनके पापा ने लिखा कि हम तुम्हारें साथ हैं. यूनीवर्स का विस्तार महसूस करो और वह सितारा बनो जिसके लिए तुम पैदा हुए थे.

बता दें कि इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी और सिद्धार्थ की रोका सेरेमनी की फोटो भी हटा ली है. इसके अलावा सिद्धार्थ के साथ की तस्वीरों को भी हटा लिया है.

स‍िद्धार्थ चोपड़ा और इशिता की रोका सेरेमनी 27 फरवरी को हुई थी. प्र‍ियंका चोपड़ा ने सोशल मीड‍िया पर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने सेरेमनी की फोटो भी शेयर की थी

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 29 = 32


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers