Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Pulwama Terror Attack Pakistani Singer Song Is Replaced From Salman Khan Film

Salman Khan Replaces Atif Aslam

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama terror attack) के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने यह फैसला लिया है कि अब पाकिस्तान के कोई भी कलाकार हिंदी फिल्म और टीवी जगत में किसी भी रूप में शामिल नहीं हो पाएंगे। ऐसे में कई आने वाली फिल्मों के मेकर्स ने भी निर्णय लिया है कि वे अपनी फिल्में पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे।

ऐसे में सलमान खान (Salman khan) की आने वाली फिल्म नोट बुक को लेकर खबर है कि इस फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने एक गाना गाया था, जिसे अब सलमान खान रिप्लेस करने वाले हैं। मौजूदा हालात को देखते हुए यह निर्णय ले लिया गया है कि उनके होम प्रोडकशन में बन रही इस फिल्म में अब यह गाना किसी अन्य सिंगर से रिप्लेस किया जाएगा। हालांकि अब तक सलमान ने अपनी तरफ से कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन खबर को ऑफिशियल ही माना जा रहा है।

बता दें कि सोमवार को दिल्ली में हुए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान टोटल धमाल की टीम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अजय देवगन ने टीम की ओर से बताया कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले की वजह से फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘टीम को यही सही लगा। अपनी तरफ से जो हम कर सकते हैं हमने वही किया। ऐसे हालात में हम फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं कर सकते। वहीं सोन चिड़िया के मेकर्स ने भी कहा है कि वह अपनी फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + = 24


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers