Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Raj Babbar Son Prateek Babbar Will Get Married In Lucknow This Month

Raj Babbar Son

बॉलीवुड डेस्क. 2018 में बॉलीवुड में कई शादियां हुईं। टीवी, बॉलीवुड और मॉडलिंग जगत के कई कपल ने अपना रिश्ता शादी के बंधन से मजबूत किया। इस साल यानी 2019 में प्रतीक बब्बर बॉलीवुड में शादियों की शुरूआत करने जा रहे हैं। खबर है कि एक दीवाना था फेम एक्टर 22 और 23 जनवरी को लखनऊ में एक निजी सेरेमनी में शादी करने वाले हैं।

राजनीति में हैं सान्या के पिता : प्रतीक राइटर-डायरेक्टर और एडिटर सान्या सागर के साथ शादी कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे को पिछले एक दशक से जानते हैं लेकिन, दोनों ने डेटिंग 2 साल पहले शुरू की। प्रतीक की तरह ही सान्या के पिता पवन सागर भी राजनीति में हैं। हालांकि फर्क इतना है कि राज बब्बर कांग्रेस नेता हैं तो पवन सागर बहुजन समाज पार्टी (BSP) लीडर हैं और पार्टी की चीफ मायावती के करीबी हैं।

दो दिन होंगे वेडिंग रिचुअल्स : वेडिंग सेरेमनी लखनऊ में सान्या के फार्महाउस में 22 और 23 जनवरी को होगी। जिसमें करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर उपस्थित होंगे। शादी के बाद मुंबई में भी रिसेप्शन पार्टी होगी जिसमें बॉलीवुड सेलेब्रिटीज इनवाइट किए जाएंगे।

ऐसे हुई थी रिश्ते की शुरुआत : कुछ समय पहले दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में प्रतीक ने कहा था- मंगेतर सान्या के साथ रिश्ते की शुरूआत वन नाइट स्टैंड से हुई थी। आगे की मीटिंग्स में हम एक दूसरे को पसंद करने लगे। हमारे बीच काफी कुछ कॉमन है इसलिए हमें एक दूसरे की कंपनी अच्छी लगने लगी। हम एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 7 = 1


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers