Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Rajinikanth’s Darbar Is Set. Check Out The First Look

Darbar

रजनीकांत अपनी अप‍कमिंग फिल्म में दोहरी भूमिका निभाते नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक़ फिल्म में रजनीकांत की दोहरी भूमिका हो सकती है. रजनीकांत एक पुलिसवाले और सोशल एक्टिविस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. लाइका प्रोड्क्शन ने 9 अप्रैल को ट्वीट कर फिल्म के टाइटल “दरबार” और रजनीकांत के लुक पहले पोस्टर के साथ र‍िलीज कर द‍िया है.

इस फिल्म के निर्देशक एआर मुरुगदास हैं. जबकि संगीत निर्देशक ‘वाई दिस कोलावरी..’ फेम अनिरुद्ध रविचंदर हैं. बताया जा रहा है कि दरबार को 2020 में पोंगल के मौके पर र‍िलीज करने की तैयारी है. फिल्म में रजनीकांत का लुक देखें तो हमेशा की तरह स्टाइल‍िश अंदाज में नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनका रोल आईपीएस ऑफ‍िसर का बताया जा रहा है.

पोस्टर में फिल्म से जुड़ी कोई खास जानकारी नहीं दी गई है लेकिन फिल्म मुंबई बेस्ड है ये बात पोस्टर को देखकर साफ नजर आ रही है. पोस्टर में गेटवे ऑफ इंडिया नजर आ रहा है. रजनीकांत इससे पहले मुंद्रू मुगम, पांडियन और कोडी पराकुत्थु जैसी फिल्मों में पुलिस अफसर की भूमिका में नज़र आ चुके हैं. इस फिल्म से जुडे़ कई लुक बीते द‍िनों लीक हो गए थे. फिल्म का नाम पहले थलाइवा 167 रखा जाने वाला था जिसे बाद में बदल दिया गया.

दरबार, के पोस्टर पर फैंस का जबदरस्त र‍िस्पांस आ रहा है. चार दशक से सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म थलाइवा के फैंस के लिए खास तोहफा है. फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा नजर आएंगी. नयनतारा की थलाइवा के साथ यह चौथी फिल्म है. वह इससे पहले चंद्रमुखी, कुसेलन और शिवाजी में रजनीकांत के साथ काम कर चुकी हैं.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + 6 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers