Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Ranbir’s Ex Girlfriend Deepika, Neetu Kapoor Gave This Special Gift To Meet Rishi

Deepika-Padukone

न्यूयॉर्क में आयोज‍ित मेट गाला में शानदार एंट्री के बाद दीप‍िका पादुकोण अपने ब‍िजी शेड्यूल से वक्त न‍िकालकर खासतौर से ऋषि कपूर की तब‍ीयत का हाल जानने पहुंची थीं. दीप‍िका के पहुंचने से ऋषि कपूर और नीतू कपूर काफी खुश थे. इस खास पल की तस्वीरें नीतू कपूर ने सोशल मीड‍िया पर शेयर कीं. इस खुशी को नीतू कपूर और रणबीर कपूर की बहन र‍िद्ध‍िमा ने खास अंदाज में एक्सप्रेस किया.

दरअसल, दीप‍िका को रणबीर कपूर की बहन र‍िद्ध‍िमा ने एक खास ब्रेसलेट ग‍िफ्ट द‍िया. दीप‍िका ने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ल‍िखा, दुआएं और प्यार. नीतू कपूर ने सोशल मीड‍िया पर दीप‍िका संग ब‍िताए टाइम की कई तस्वीरें भी शेयर की थीं. इन तस्वीरों में दीप‍िका ऋषि कपूर और नीतू कपूर काफी खुश नजर आ रहे हैं.

बता दें ऋषि कपूर लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे हैं. उनसे मिलने के लिए बॉलीवुड के कई स‍ितारे जाते रहते हैं. इनमें अनुपम खेर, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर, आमिर खान का नाम शामिल है. ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर बीते द‍िनों फिल्ममेकर राहुल रवैल ने खुलासा किया था कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे, लेकिन अब वे कैंसर फ्री हैं. गंभीर बीमारी से जंग लड़ने के बाद ऋषि कपूर ने पहली बार कबूल किया है कि उन्हें कैंसर था. एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कैंसर से अपनी जंग का अनुभव शेयर किया है.

ऋषि कपूर ने कहा- ”यूएस में मेरे 8 महीने का ट्रीटमेंट 1 मई को शुरू हुआ था. लेकिन मुझ पर भगवान की कृपा थी. अब मैं कैंसर फ्री हूं. मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना है जिसमें कम से कम 2 महीने लगेंगे. बीमारी से छूटना बड़ी बात है और यह सब मेरे परिवार और मेरे फैंस की प्रार्थनाओं और दुआओं के कारण हुआ है. मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं.”

एक्टर ने कहा- “नीतू मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं. वरना खाने पीने के मामले में मुझ जैसे इंसान को हैंडल करना मुश्किल है. मेरे बच्चे रणबीर-रिद्धिमा ने मेरी परेशानियों को अपने कंधों पर उठाया. मुझ जैसे शख्स में धैर्य की बेहद कमी है. भगवान का मुझे धैर्य सिखाने का ये तरीका था. बीमारी से ठीक होना एक धीमी प्रक्रिया है. जिंदगी का गिफ्ट मिलना शानदार होता है.”

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

56 − 47 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers