Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Rang De Basanti Moments: Made in Heaven Star

Rang-De-Basanti

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान तमाम न्यूकमर एक्टर्स के आइकन हैं. ऐसे तमाम एक्टर्स हैं जो उन्हें अपनी इंस्पिरेशन मानते हैं. ऐसे ही कुछ कलाकारों में से हैं अर्जुन माथुर. अर्जुन ने अमेजन प्राइम की चर्चित वेब सीरीज मेड इन हेवेन में करण मेहरा का रोल प्ले किया था. अर्जुन ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से आमिर खान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. ये फोटो फिल्म रंग दे बसंती की शूटिंग के दौरान की है.

अर्जुन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “बहुत बड़ा थ्रोबैक साल 2005 से.” अर्जुन ने लिखा, “एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर रंग दे बसंती मेरी चौथी और आखिरी फिल्म थी. इसके बाद मैंने यूटिलिटी जैकेट नहीं पहनी. इस विद्रोह और इस पल का हिस्सा बनकर गर्व महसूस करता हूं. हां, ये एक फिल्म से कहीं बढ़कर थी. मेरे लिए बहुत बड़ा सौभाग्य था आमिर खान के काम करने के तरीके को इतने करीब से देखना.”

अमेजन प्राइम में रोल-

अर्जुन माधुर ने मेड इन हेवन में एक समलैंगिक का रोल प्ले किया था. सीरीज में उनके काम की काफी तारीफ हुई. इस सीरीज से पहले माथुर कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, बृज मोहन अमर रहे और माय नेम इज खान जैसी फिल्मों में काम किया है. अर्जुन के लिए मेड इन हेवन पहला ऐसा प्रोजेक्ट था जिसमें उन्हें लीड रोल मिला.

आमिर का अपकमिंग प्रोजेक्ट-

जहां तक बात आमिर खान की है तो उनकी पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. फिल्म में आमिर ने पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. फिल्म को लेकर काफी तगड़ा बज बनाया गया था लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखाया जैसे की उम्मीद की जा रही थी. अब आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चढ्ढा में काम करते नजर आएंगे.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 2 = 1


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers