Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Ranveer Singh Became Virat-Kohli Of Bollywood Film Gully Boy Simmba

Ranveer Singh

Ranveer Singh the new biggest superstar in Bollywood रणवीर सिंह ने 9 साल के करियर में बॉलीवुड में धाक जमाई है. एक के बाद एक हिट दे रहे रणवीर के आगे खान तिगड़ी की फिल्में पानी भर रही हैं. सिम्बा का जादू खत्म भी नहीं हुआ कि एक्टर की गली बॉय रिलीज को तैयार है.

अब दीपिका पादुकोण से शादी के बाद साल 2019 में भी रणवीर कुछ ऐसा ही करते दिख रहे हैं. रणवीर, नए साल की शुरुआत गली बॉय से करने जा रहे हैं. उनका टीजर लुक बेहद शानदार दिखा है. नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद वे बॉलीवुड में ऐतिहासिक पारी खेलने की ओर मजबूती से बढ़ाते दिखे हैं. बैंड बाजा बारात का बिट्टू शर्मा हो या सिम्बा का संग्राराम भालेराव, रणवीर ने हर करेक्टर में जान फूंकी है.

विराट कोहली की तरह ही बॉलीवुड में रणवीर सिंह भी मिसाल बनते जा रहे हैं. खुद अपना बेंचमार्क बना रहे हैं और फिर उससे आगे निकल रहे हैं जैसे उनकी होड़ खुद उनसे ही है.

खान तिगड़ी के स्टारडम पर भारी दिख रहे हैं रणवीर

साल 2018 में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की मेगाबजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं. दूसरी ओर पद्मावत के साथ रणवीर ने धमाकेदार आगाज किया. मल्टीस्टारर मूवी होने के बावजूद रणवीर की खूब चर्चा हुई. उनके अंदाज देखने लायक भी था. मूवी ने जमकर पैसा भी बटोरा. उन्होंने सिम्बा के साथ साल का तूफानी अंत भी किया. ये फिल्म भी दुनियाभर में कमाई के नए कीर्तिमान बनाती दिख रही है. एनर्जेटिक रणवीर बॉक्स ऑफिस पर गली बॉय से फिर करिश्मा करने को तैयार हैं.

यंग जनरेशन के सबसे वर्सेटाइल एक्टर हैं रणवीर

रणवीर सिंह ने अलग-अलग किरदारों को पर्दे पर निभाकर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. पहली फिल्म बैंड बाजा बारात में उन्होंने मस्तमौला बिट्टू शर्मा का रोल कर वाहवाही लूटी. ”गोलियों की रासलीला राम-लीला” ने एक्टर के करियर और निजी लाइफ की दिशा ही बदल दी. बाजीराव मस्तानी, पद्मावत ने उन्हें मायानगरी का मेगा स्टार बना दिया. रणवीर अपनी जनरेशन के बाकी कलाकारों से बहुत आगे निकल चुके हैं. मूवी सलेक्शन और चुनौती भरे रोल अदा कर रणवीर सिंह ने वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, सुशांत सिंह राजपूत, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा को बहुत पीछे छोड़ दिया है.

किसी भी सितारे में अभिनय और स्टार पावर का ऐसा मिश्रण नहीं दिखता जैसा रणवीर में है.

बॉक्स ऑफिस किंग बने रणवीर

चाहे स्टारडम और फैंडम के मामले में रणवीर का खान तिगड़ी से कोई मुकाबला ना हो. लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं है कि आने वाले कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस किंग रणवीर ही कहलाएंगे. इसकी झलक वे अपनी पिछली फिल्मों के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों से दे चुके हैं. पिछले साल सलमान-शाहरुख-आमिर की बहुप्रतीक्षित फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी. हालांकि सलमान की रेस-3 ने फिर भी ठीक-ठाक कमाई की.

कभी तीनों खान की फिल्मों को हिट की गारंटी माना जाता था. लेकिन अब रणवीर सिंह हिट की नई मशीन बन गए हैं.

2019-2020 रहेगा रणवीर के नाम

इस साल फरवरी में रणवीर कि गली बॉय रिलीज होगी. इसमें वे अपने करियर के सबसे अलग रोल में दिखेंगे. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी मूवी में रणवीर रैपर की भूमिका में हैं. इसके बाद वे कपिल देव की बायोपिक 83 में क्रिकेटर बनेंगे. फिर करण जौहर की पीरियड ड्रामा मूवी तख्त में भी नजर आएंगे. कुल मिलाकर आने वाले साल में रणवीर की अदाकारी के कई और रंग देखने को मिलेंगे.

फिल्मों की सफलता के साथ उनकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ती जा रही है. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी के बाद उनकी ब्रैंड वैल्यू और फैंडम भी बढ़ा है. देखना होगा कि 2019-20 एक्टर के करियर को क्या नया आयाम देगा.

कहना गलत नहीं होगा कि अभिनय के साथ साथ रणवीर का सफलता की गारंटी बनते जाना आने वाले दिनों में खान तिगड़ी और तमाम सितारों पर भारी पड़ने वाला है.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

62 − = 58


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers