Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Ready For Xiaomi’s New Tv,The Screen Will Be Big Enough

Xiaomi Mi TV

भारतीय मार्केट में Xioami MI TV काफी पॉपुलर हुआ है. हालत ये है कि कम समय में ही बिक्री के रिकॉर्ड टूटे और दूसरी कंपनियों को शाओमी ने पीछे छोड़ दिया है. इसकी दो वजहें रहीं – आक्रामक कीमत और क्वॉलिटी. हाल ही में कंपनी ने 32 इंच तक के टीवी मॉडल्स की कीमतों में कटौती की है और इसकी वजह जीएसटी है. अब शाओमी भारत में और बड़ी डिस्प्ले वाली टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है.

शाओमी के ऐलान के मुताबिक एक नया टीवी भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है. कंपनी ने एक ट्वीट में कहा है, ’14 फरवरी 2018 को भारत में शाओमी ने पहली बार टीवी लॉन्च किया और इतने ही समय में हम काफी दूर निकल गए हैं. हम यहां रूकने वाले नहीं है. TheBiggerPicture Coming soon. Stay Tuned!’
ट्वीट से ये साफ है कि कंपनी भारत में बड़ा टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है और शायद इसी महीने इसे पेश किया जाएगा. चीन में कंपनी ने हाल ही में 65 इंच Mi TV 4 लॉन्च किया है.

IDC की एक रिपोर्ट के मुताबिक 2018 की दूसरी तिमाही में शाओमी भारत में नंबर-1 टीवी ब्रांड बना. नवंबर 2018 में कंपनी ने दावा किया कि सिर्फ नौ महीने में कंपनी ने 10 लाख टीवी बेच दिए. कंपनी के मुताबिक 10 लाख MI TV के सभी वेरिएंट्स बेचे गए और यह मोस्ट रेटेड ऑनलाइन बिकने वाली टीवी कंपनी बन गई. कंपनी ने कहा है कि भारतीय कस्टमर्स MI LED TV को पसंद कर रहे हैं और यह सबसे पॉपुलर ऑनलाइन टीवी ब्रांड है.

गौरतलब है कि शाओमी ने हाल ही में Mi TV 4 Pro 55 इंच लॉन्च किया था. इसके साथ Mi LED TV 4A Pro 49 इंच और Mi LED TV 4C Pro 32 इंच लॉन्च किया. इसके साथ पैचवॉल में कुछ नए फीचर्स भी आए और इस बार यह Android 8 पर चलता है. नया रिमोट भी आया जिसमें गूगल असिस्टेंट के लिए डेडिकेटेड बटन भी दिया गया है.

Category : Technology

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 14 = 19


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers